×

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत के साथ हुए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Jun 2024 8:01 AM GMT (Updated on: 11 Jun 2024 7:34 AM GMT)
Kangana Ranaut News In Hindi
X

Kangana Ranaut News In Hindi

Kangana Ranaut News In Hindi: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद जश्न मनाकर अपनी माँ का आशीर्वाद लेकर दिल्ली जाने के लिए जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट से रवाना हुई। तब वहाँ पर चेकिंग के दौरान एक CSIF महिला ने उनको थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद वहाँ मौजूद सिक्योरिटी ने उस महिला को गिरफ्तार किया। जब उस महिला से पूछा गया कि उसने कंगना रनौत को थप्पड़ क्यों मारा तब इस पर महिला ने किसान अंदोलन में कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान का जिक्र किया। CISF महिला ने कहा कि कंगना कहती थी कि 100 रूपए लेकर किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं। इस घटना के बाद कंगना ने भी अपने X पर एक वीडियो साझा कर मामले के बारे में सफाई दी। लेकिन कंगना रनौत थप्पड़ कांड ने अब तुल पकड़ ली है। अब CISF महिला को सपोर्ट करने के लिए गाना तक बना दिया गया है। जोकि काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर बन गया गाना-


कंगना रनौत(Kangna Ranaut) को थप्पड मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर का एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कह रही हैं कि कंगन ने बयान दिया था कि- 100-100 रूपए में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं। उस आंदोलन में मेरी माँ भी जाती थी। जिसके बाद से जहाँ एक तरफ कंगना रनौत को सपोर्ट कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लोग कुलविंदर कौर को सपोर्ट कर रहे हैं। जिसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यानि X पर हैशटैग #Sherni ट्रेंड करा रहे हैं। और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के थप्पड़ कांड पर गाना भी बना दिया है। जो की सोशल मीडिया यूजर Ravinder Bishnoi द्वारा पोस्ट किया गया है।

कांस्टेबल कुलविंदर कौर के बारे में-

CISF कुलविंदर कौर को मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए संस्पेंड कर दिया गया है। कुलविंदर कौर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका पति भी CISF में हैं। कुलविंदर कौर के दो बच्चे हैं। तो वहीं उनका भाई शेर सिंह किसान लीडर है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story