Kangana Ranaut News: कंगना से पहले सलमान खान समेत इन बॉलीवुड स्टार्स को पड़ चुका है, थप्पड़

Kangana Ranautn News: कंगना रनौत ही नहीं ये बॉलीवुड स्टार्स भी सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में कौन-कौन से है वो अभिनेता

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Jun 2024 11:04 AM GMT
These Bollywood Celebs Got Slapped In Public
X

Kangana Ranaut News

Kangana Ranaut News In Hindi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कल चंडीगढ़ एयरपोर्ट चेकिंग करने के दौरान CISF महिला द्वारा थप्पड़ मार दिया गया था। जिसके तुरंत बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीआईएसएफ महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उसे संस्पेंड भी कर दिया गया। इस घटना का बाद में वीडियों भी आया जिसमें महिला ने बताया कि वो कंगना रनौत के किसान अंदोलन के दौरान दिए गए भाषण को लेकर नाराज थी। लेकिन क्या आपको पता है कि कंगना रनौत ही नहीं कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिनको सरेआम थप्पड़ पड़ चुका है। चलिए जानते हैं उनमें से कुछ बॉलीवुड एक्टर व एक्ट्रेसेस के नाम जिनको पब्लिक में थप्पड़ पड़ चुका है।

कंगना रनौत के अलावा इन बॉलीवुड सेलेब्स को पड़ा थप्पड-


कंगना रनौन जो कि बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा अब लोकसभा सांसद भी हैं। उनको चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला द्वारा थप्पड़ मार दिया गया। लेकिन सिर्फ कंगना रनौत ही ऐसी बॉलीवुड सेलेब्स नहीं हैं। इन बॉलीवुड सेलेब्स को भी पब्लिकली थप्पड़ पड़ चुका है।

शाहरूख खान (Shahrukh Khan)-


शाहरूख खान ने बताया था कि जब वो लोकल ट्रेन में एक बार ट्रैवेल कर रहे थे। तब उस समय उनको एक महिला द्वारा थप्पड़ मार दिया गया था। लेकिन उस समय शाहरूख खान बॉलीवुड के स्टार नहीं बने थे।

सलमान खान (Salman Khan)-


सलमान खान को 2009 में अपने भाई सोहेल खान और सुष्मिता सेन संग दिल्ली एक पार्टी में आए थे। खबरों कि मानें तो पार्टी में आकर बिल्डर की बेटी ने हंगामा किया। पहले गाली-गलौज की फिर बाद में सलमान खान को थप्पड़ भी मारा।

गौहर खान (Gauhar Khan)-


बिग बॉस 7 विनर गौहर खान को भी पब्लिकली थप्पड़ पड़ चुका है। एक्ट्रेस उस समय इंडियाज रॉ स्टार के फाइनल की शूटिंग में व्यस्त थी। तभी एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की और थप्पड़ मारा।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)-


रणवीर सिंह को 2022 को SIIMA अवॉर्ड्स के दौरान रणवीर सिंह भीड़ में फस गए थे। तभी रणवीर सिंह के बॉडीगार्ड उनको बचाने की कोशिश कर रहे थे। उस समय उनका हाथ रणवीर सिंह को लग गया। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

बिपाशा बासु (Bipasha Basu)-


बिपाशा बसु को लेकर कहा जाता है कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान से थप्पड़ खा चुकी हैं। हालांकि इस मामले में दोनों एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं कहा कभी भी, लेकिन रिपोट्स कि माने तो फिल्म अजनबी के शूटिंग के दौरान दोनों में बहस हो गई थी। जिसके बाद करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था।

अमृता राव (Amrita Rao)-

विवाह मूवी की एक्ट्रेस अमृता राव ने एक फिल्म के सेट पर ईशा देओल को गुस्से में गाली दी थी। जिसके बाद ईशा देओल ने गुस्से में अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story