×

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर को इस पार्टी ने भिजवाया सोने का तोहफा

Kangana Ranaut Slapped News: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को पार्टी द्वारा सोने का तोहफा भेट किया जा रहा है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 Jun 2024 8:10 AM GMT (Updated on: 11 Jun 2024 8:11 AM GMT)
Kangana Ranaut Slapped News
X

Kangana Ranaut Slapped News 

Kangana Ranaut Slapped News: बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमांचल के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान कुलविंदर कौर को भले ही संस्पेंड कर दिया गया हो। लेकिन जहाँ कई लोग कुलविंदर कौर द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का विरोध कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग कुलविंदर कौर का पक्ष भी ले रहे हैं। बता दे कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर कौर को ना केवल संस्पेंड ही किया गया। बल्कि कुलविंदर को तुरंत ही पुलिस हिरासत में भी ले लिया गया। जिसके बाद लगातार कुलविंदर की रिहाई की मांग की जा रही हैं। तो वहीं कुलविंदर कौर की रिहाई के लिए जुलूस भी निकाले गए हैं। अब जाकर एक पार्टी ने कुलविंदर कौर के लिए सोने का गिफ्ट भेजवाया है।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को ये पार्टी देगी सोने का गिफ्ट-

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जबसे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारा गया है। तबसे इस मामले ने तुल पकड़ ली है। जहाँ कुछ लोग कंगना की साइड ले रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग कुलविंदर कौर का समर्थन कर रहे हैं। इन सबके बीच अब थानथाई पेरियार द्रविदार कड़गम (TPDK) पार्टी ने कुलविंदर कौर के लिए एक सोने की अंगूठी भेजने का फैसला लिया है। इस अंगूठी में पेरियार की तस्वीर भी है।

TPDK के महासचिव केयू रामाकृष्णन ने कहा कि हम 8 ग्राम सोने की रिंग भेजने की योजना बना रहे हैं। हम चाहते हैं कि किसानों के लिे निर्भीक तरीके से खड़ी होने वाली महिला को सम्मानित किया जाए। बता दें कि कुंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बात कुलविंदर कौर ने बोला था कि धरने पर बैठे किसानों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कंगना ने किया था। और उस धरने पर मेरी माँ भी बैठी हुई थी।

रामकृष्ण ने कहा कि हम कुलविंदर कौर के घर के एड्रेस पर रिंग भेज देंगे। अगर वह कुरियर को स्वीकार नहीं करेंगी। तो हम अपने किसी सदस्य को उनके घर भजेंगे। हमारा कोई साथी ट्रेन या फ्लाइट से उनके घर जाएगा और पेरियार की कुछ पुस्तकें भी गिफ्ट करेगा। रविवार को मोहाली में सीआईएसएफ के समर्थन में भी रैली निकाली गई थी। लोगों की मांग थी की इस पूरे मामले की जांच की जाए। और कुलविंदर कौर की एफआईआर रद्द कर दी जाए। तीन सदस्यीय एसआईटी टीम बनाई है। एसटपी सिंटी हरबीर सिंह अटवाल की अगुआई में यह टीम जांच करेगी।

पंजाब के सीएम ने इस मामले पर दिया बयान-

पंजाब के सीएम भगवत मान सिंह ने सोमवार को कहा कि सीआईएसएफ महिला कुलविंदर कौर ने गुस्से के चलते कंगना रनौत को थप्पड़ मार होगा। उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ उसपर खेद है। बता दे कि कुलविंदर कौर को बहुत सारे लोग बहादुर और वीरांगना कह रहे हैं। तो वहीं पंजाब में कई जगह पर कुलविंदर कौर के लिए लड्डू भी बांटे जा रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story