×

Kangana Ranaut: OMG! ये एक्ट्रेस हैं कंगना रनौत की पक्की दुश्मन, मारना चाहती हैं थप्पड़, हुआ बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं ही पंगा क्वीन नहीं कहा जाता, इसके पीछे की एक बड़ी वजह है। जी हां!! दरअसल कंगना रनौत एंटरटेनमेंट की दुनिया की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो किसी से डरती नहीं हैं, वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाक अंदाज में रखती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2023 6:26 AM GMT
Kangana Ranaut: OMG! ये एक्ट्रेस हैं कंगना रनौत की पक्की दुश्मन, मारना चाहती हैं थप्पड़, हुआ बड़ा खुलासा
X

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को यूं ही पंगा क्वीन नहीं कहा जाता, इसके पीछे की एक बड़ी वजह है। जी हां!! दरअसल कंगना रनौत एंटरटेनमेंट की दुनिया की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो किसी से डरती नहीं हैं, वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाक अंदाज में रखती हैं। अपने मुंहफट अंदाज के कारण ही कंगना रनौत ने अपने कई दुश्मन भी बना लिए है, वहीं अब एक हसीना ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की इच्छा जाहिर की है।

कंगना रनौत पर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस

अगर देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत के दुश्मनों की संख्या ज्यादा है, वह अब तक ना जाने कितने एक्टर्स से सरेआम पंगा ले चुकीं हैं और यही वजह है कि बहुत से लोग उनसे दूर भागते हैं। वहीं कंगना रनौत और करण जौहर का तो मानों 36 का आंकड़ा है, पंगा क्वीन करण जौहर को खरी-खोटी सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अक्सर लोगों के ऊपर निशाना साधने वाली कंगना रनौत, अब खुद एक एक्ट्रेस के निशाने पर आ गई हैं, हालांकि यह एक्ट्रेस बॉलीवुड की नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कंगना रनौत को लेकर भड़काऊ बयान दे दिया है।


कंगना रनौत को लेकर ये क्या कह गई पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने बॉलीवुड की क्वीन से पंगा ले लिया है। उन्होंने गुस्से में कंगना रनौत को जोरदार तमाचा लगाने की बात कह दी है। नौशीन शाह ने अपने हालिया दिए इंटरव्यू में कहा, "जिस तरह से कंगना मेरे देश और इसकी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती है, मैं उनके साहस को सलाम करती हूं। उन्हें कुछ पता नहीं है लेकिन वह देश के बारे में बात करती हैं। सही होगा कि कंगना अपनी एक्टिंग और डायरेक्शन पर ध्यान दें, साथ ही अपने विवादों और पूर्व-प्रेमियों पर ध्यान दें।" नौशीन शाह यही नहीं रुकी, उन्होंने आगे भी कंगना रनौत के बारे में बहुत कुछ भला बुरा कहा। यकीनन नौशीन शाह का यह बयान सुन कंगना रनौत चुपचाप नहीं बैठने वाली हैं, कंगना जल्द ही इसके जवाब में उन्हें अपने निशाने पर ले सकती हैं।

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "चंद्रमुखी 2" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला और अब तो दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। इसके अलावा कंगना अपनी फिल्म "तेजस" और "इमरजेंसी" जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story