×

आमिर खान की बेटी इरा के रिसेप्शन में कंगना रनौत ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, वायरल हुआ वीडियो

Kangana Ranaut on Ira-Nupur Wedding Reception: इन दिनों आमिर खान की बेटी इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी खूब चर्चा में छाई हुई है। हाल ही में कपल की वेडिंग रिसेप्शन रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Jan 2024 7:39 AM GMT
आमिर खान की बेटी इरा के रिसेप्शन में कंगना रनौत ने लगाए जय श्री राम के नारे, वायरल हुआ वीडियो
X

Kangana Ranaut on Ira-Nupur Wedding Reception: इन दिनों आमिरा खान की लाडली इरा खान और नूपुर शिखरे अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में मुबंई में कपल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ था। आमिर की बेटी की रिसेप्शन में सितारों ने अपने खास अंदाज से पार्टी की रौनक बढ़ाई। इस पार्टी में शाहरुख, सलमान से लेकर कैटरीना कैफ सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं, इस पार्टी में कंगना रनौत भी पहुंची थीं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

इरा-नूपुर की रिसेप्शन में पहुंची कंगना रनौत

इरा-नूपुर की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत भी पहुंची थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना लहंगा-चोली पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में कंगना जय श्रीराम के नारे लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही कंगना फोटोज क्लिक करवाने के लिए आती हैं, उन्हें देखकर पैपराजी ने जोर-जोर से जय श्रीराम के नारे लगाना शुरू कर दिए। इस बीच किसी एक कैमरामैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि 'क्या वह 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होगीं? तो इस पर उन्होंने हां कहा। सोशल मीडिया पर कंगान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इरा-नूपुर के साथ कंगना ने दिए पोज

सोशल मीडिया पर कंगना की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिन्हें कंगना रनौत ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। इन तस्वीरों में कंगना ने रिसेप्शन पार्टी की एक इनसाइड फोटो भी शेयर की है, जहां वह दुल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर फोटो खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान आमिर खान की एक्स वाइफ और उनकी समधन भी तस्वीर में नजर आ रही हैं।


रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखी इरा-नूपुर की जोड़ी

इरा खान और नुपुर के वेडिंग आउटफिट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। चाहें वह उनकी कोर्ट मैरिज वाले दिन का आउटफिट हो, या फिर मेंहदी वाले दिन का, या संगीत नाइट वाले दिन का, यहां तक की शादी के दिन भी आइरा खान और नुपुर ने जो आउटफिट पहना हुआ था, वह लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, दरअसल आइरा और नुपुर ने अपनी शादी के हर फंक्शन में बेहद ही सादगी भरा आउटफिट कैरी किया हुआ था, जहां कुछ लोगों को इनका ये अंदाज पसंद आया था, वहीं बहुत से ऐसे लोग थे, जिन्होंने आउटफिट के लिए दोनों का खूब ट्रोल किया। हालांकि अब वही लोग आइरा खान के रिसेप्शन आउटफिट की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story