×

शांति की बात करने वालों को गधे पर बैठाकर जड़ो तमाचा, पाकिस्तान का विध्वंस जरूरी: कंगना

कंगना ने कहा कि पाकिस्तान ने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के जरिए उसने खुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारे देश का बड़ा अपमान किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2019 4:46 PM GMT
शांति की बात करने वालों को गधे पर बैठाकर जड़ो तमाचा, पाकिस्तान का विध्वंस जरूरी: कंगना
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हुए हमले से पूरे देश में गुस्सा है। जम्मू-श्रीनर नेशनल हाईवे पर पुलवामा जिले के अवंतिपुरा के पास स्थित लेथपुरा में एक आत्मघाती हमलावर द्वारा एक वाहन में विस्फोटक भरकर सुरक्षा बलों के काफिले में से एक वाहन पर हमला किया। इस हमले में करीब सीआरपीएफ के 38 जवान शहीद हो गए। बॉलिवुड के सितारों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया।

यह भी पढ़ें.....पाक और ISI से पैसा लेने वालों की सुरक्षा की होगी समीक्षा: राजनाथ सिंह

इस हमले पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने गहरा शोक जताया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि पाकिस्तान ने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के जरिए उसने खुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारे देश का बड़ा अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में अब हमें एक निर्णायक कदम उठाना पड़ेगा वर्ना हमारी चुप्पी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा। आज भारत लहूलुहान है... ऐसे में जो भी अहिंसा और शांति की बात करेगा उन सभी के मुंह को काला किया जाना चाहिए, फिर उन्हें गधे पर बिठाकर सरेआम सड़क पर घुमाना चाहिए और उन्हें तमाचे रसीद करने चाहिए।

यह भी पढ़ें.....4जी डाउनलोडिंग स्पीड में टाॅप पर रिलायंस जियो: ट्राई

कंगना ने कहा कि शबाना आजमी द्वारा सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर रोक लगाने का फैसला हैरानगी भरा है। ये वही लोग हैं जो 'टुकड़े टुकड़े गैंग' के समर्थक हैं। जब उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर बंदिश लगाई जा चुकी हैं तो ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या तुक है? अब वो अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री ऐसे देशद्रोहियों से भरी पड़ी है, जो दुश्मनों का हौसला बढ़ाते रहते हैं। अब वक्त आ गया है कि कोई ठोस और निर्णायक कदम उठाया जाए। पाकिस्तान पर पाबंदी लगाना हमारा फोकस नहीं होना, बल्कि पाकिस्तानी की बर्बादी हमारा मकसद होना चाहिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story