×

धाकड़ की रिलीज से पहले तिरुपति पहुंचीं Kangana Ranaut, भगवान् वेंकटेश्वर की पूजा की

कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है ऐसे में कंगना पहुंची तिरुपति बालालजी जहाँ उन्होंने भगवन वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना की।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 May 2022 4:02 AM GMT (Updated on: 16 May 2022 5:11 AM GMT)
Kangana Ranaut at Tirupati
X

Kangana Ranaut at Tirupati (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut at Tirupati: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी फिल्म धाकड़ (Dhakad)को लेकर चर्चा में हैं। उनका ये अलग अवतार सभी को काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है ऐसे में कंगना पहुंची तिरुपति (Tirupati) जहाँ उन्होंने भगवन वेंकटेश्वर (Lord Venkateshwara) की पूजा अर्चना की।

कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं उनका एजेंट अग्नि में अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल कंगना अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले तिरुपति पहुंचीं जहाँ उन्होंने फिल्म के लिए प्राथनाएं की। कंगना को और मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। कंगना की फिल्म को लेकर सलमान खान (Salman Khan)ने भी उन्हें शुबकामनाएं दी थीं। इतना ही नहीं सलमान खान ने धाकड़ की पूरी टीम और कंगना को टैग कर के बधाई दी थी । उन्होंने लिखा था ,"धाकड़ की पूरी टीम को बधाई।" साथ ही उन्होंने इसके बाद धाकड़ गर्ल कंगना,अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और फिल्म के प्रोडूसर सोहेल मकलाई को टैग भी किया था ।कंगना इसके पहले ईद की पार्टी में भी नज़र आई थीं इससे लगता है दोनों के बीच के मतभेद ख़त्म हो चुके हैं।

आपको बता दें कि फिल्म बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के मुद्दे को उठाती नज़र आएगी। जिसमे कंगना एजेंट अग्नि बनकर दोहरे खतरे का सामना करेंगी। फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है। इस फिल्म में कंगना के अलावा काफी दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे अर्जुन रामपाल भी दिखेंगे साथ ही दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी इस फिल्म में हैं। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। जबकि फिल्म को दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई द्वारा सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, मकलाई प्रोडक्शन और Asylum फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म एक्शन स्पाई थ्रिलर होगी जो 20 मई , 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। जहाँ फिल्म का पहला ट्रेलर ज़बरदस्त था वही इसका दूसरा ट्रेलर और भी ज़्यादा धमाकेदार रहा। और अब कंगना भगवन से यही प्रार्थना कर रहीं है कि उनकी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आये। जिसके लिए उन्होंने तिरुपति में जा कर भगवन वेंकटेश्वर की पूजा की।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story