×

Kangana Ranaut: तेजस की असफलता से बुरी तरह टूट गईं कंगना, खुद किया खुलासा

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म "तेजस" के चलते पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Nov 2023 4:53 PM GMT
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म "तेजस" के चलते पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं। 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह फ्लॉप रही, यही नहीं अब तो फिल्म के कई शोज भी कैंसल हुए जा रहें हैं। वहीं इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलासा किया कि वह इन दिनों बेहद ही परेशान थी। हालांकि कंगना रनौत ने सीधे-सीधे तो नहीं बताया कि उनकी परेशानी की वजह "तेजस" का बॉक्स ऑफिस फेलियर था, लेकिन फिर भी लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि "तेजस" के फ्लॉप होने की वजह से कंगना रनौत पर इसका बेहद बुरा असर पड़ा था।

"तेजस" के फ्लॉप होने से बुरी तरह टूट गईं हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत को उनकी फिल्म "तेजस" से काफी उम्मीदें थीं, हालांकि रिलीज के पहले ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। कंगना रनौत या फिर फिल्म की टीम ने यकीनन ऐसा नहीं सोचा होगा कि फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप होगी। भले ही कंगना रनौत को उनके किरदार की लिए तारीफें मिल रही हैं, लेकिन कहीं ना कहीं फिल्म की असफलता का उनपर गहरा असर पड़ा है। जी हां! कंगना रनौत ने खुद इस बात की कुबूल किया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं और इस बात का जिक्र किया है कि पिछले कुछ दिनों से वह बेहद परेशान थीं।


सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कंगना ने लिखी ये बात

कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो बोट पर बैठी नजर आ रही हैं। कंगना ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारिकाधीश के दर्शन करूँ, श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहाँ की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिन्तायें टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों। मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई। हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना! हरे कृष्णा ।"

इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह उस पल को एंजॉय करते दिख रहीं हैं। कंगना रनौत के लुक की बात करें जो गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुए अभिनेत्री बेहद ही हसीन लग रहीं हैं।

10 करोड़ भी नहीं कमा पाई तेजस

कंगना रनौत अभिनिती "तेजस" का बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा हाल है। इस फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते होने वाले हैं और अबतक इस फिल्म ने 10 करोड़ तक का भी आंकड़ा पार नहीं किया है। दिनों-दिन "तेजस" की कमाई में भारी गिरावट आ रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story