×

Kangana Ranaut On Virat-Anushka: कंगना ने अब विराट-अनुष्का को लिया निशाने पर, कहा- 'ये कपल...'

Kangana Ranaut On Virat-Anushka: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब अपने निशाने पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लिया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 5 March 2023 7:31 AM GMT
Kangana Ranaut On Virat-Anushka
X

Kangana Ranaut On Virat-Anushka (Image Credit: Instagram)

Kangana Ranaut On Virat-Anushka: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। उन्हें अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज और आरोप लगाते हुए देखा जाता है और इस बार कंगना ने अपने निशाने पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लिया है। दरअसल, इन दिनों विराट-अनुष्का उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कंगना ने विराट-अनुष्का लिया निशाने पर

अब विराट-अनुष्का का ये वायरल वीडियो एक्ट्रेस कंगना रनौत के पास भी जा पहुंचा है, जिसके बाद कंगना ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। वैसे आमतौर पर कंगना को बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा करते हुए ही देखा गया है, लेकिन यह मामला थोड़ा अलग है। जी हां, कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को शेयर कर विराट-अनुष्का तारीफ की है।

Kangana Ranaut On Virat-Anushka (Image Credit: Instagram)

कंगना ने विराट-अनुष्का को बताया पावर कपल

यह तो सभी जानते हैं कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी अपने फैंस के लिए तो कभी बॉलीवुड सेलेब्स को निशाने पर लेते हुए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का महाकालेश्वर मंदिर से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ''यह पावर कपल कितना अच्छा उदाहरण पेश कर रहा है, यह न केवल उन्हें महाकाल (भगवान शिव) का आशीर्वाद देता है, बल्कि यह किसी न किसी तरह से सनातन पर निर्मित धर्म और एक सभ्यता का सम्मान भी करता है। इसके अलावा छोटे स्तर पर, यह मंदिर / राज्य में पर्यटन को बढ़ाता है और कुल मिलाकर राष्ट्र को अपने आत्मसम्मान और अर्थव्यवस्था दोनों में मदद करता है।''


वायरल हुआ कंगना रनौत का वीडियो

अब सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कंगना का ये पोस्ट अनुष्का-विराट के फैंस को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि इस वीडियो में अनुष्का शर्मा साड़ी और माथे पर भस्म लगाए शिवलिंग की पूजा करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों कपल एक साथ बैठ भगवान की भक्ती में डूबा नजर आ रहा है।

खैर, इस बात को तो कोई झूठ नहीं कह सकता कि कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स को अपने निशाने पर लेते हुए उन पर कई आरोप लगाती हैं, लेकिन कंगना कई बार कुछ सेलेब्स की तारीफ करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। फिलहाल, आप कंगना के इस रिएक्शन पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story