×

Laal Singh Chadha पर बोलीं Kangana, '200 करोड़ फीस लेने वाले Aamir का काम तो 2 करोड़ वाला भी नहीं'

Bollywood Gossip: कंगना ने आमिर खान और उनकी सुपरस्टार छवि पर हमला किया है और कहा कि अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बावजूद आमिर खान 200 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Oct 2022 9:10 AM GMT
Kangana Ranaut attacks on Aamir Khan
X

Kangana Ranaut attacks on Aamir Khan (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut attacks on Aamir Khan: कंगना रनौत अपने बयानों और बॉलीवुड पर अपने रवैये को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। फिलहाल इस बार उनके निशाने पर आ गएँ हैं सुपरस्टार आमिर खान। दरअसल कंगना ने आमिर खान और उनकी सुपरस्टार छवि पर हमला किया है साथ ही ये दावा किया है कि एक्टर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की विफलता बॉयकॉट बॉलीवुड की वजह से नहीं थी बल्कि इसकी कुछ और ही वजह थी। आइये जानते हैं कंगना ने आमिर की फिल्म के फ्लॉप होने की क्या वजह बताई।

कंगना रनौत ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को फटकार लगाई कि तमाम असफलताओं के बावजूद वो अपनी फिल्मों के लिए 200 करोड़ रुपये वसूलते रहते हैं और इस अनुचित व्यवहार को अब भी इंडस्ट्री में क्यों मनाया जाता है। आमिर खान की लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉयकॉट बॉलीवुड या खराब कंटेंट की वजह से बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल नहीं रही। बल्कि इसकी वजह कुछ और है। साथ ही कंगना ने इस बारे में भी बात की कि दर्शकों को इन एक्टर्स की फिल्म सिर्फ इसलिए क्यों देखनी है कि उनके पास एक सुपरस्टार का टैग है जबकि इनकी फिल्मे देखने लायक भी नहीं हैं।

कंगना ने आगे कहा कि कैसे आज के दर्शक जागरूक हो गए हैं और यही कारण है कि बॉयकॉट कल्चर के चलते उन्हें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पसंद नहीं आईं और उसे लोगों ने नकार दिया। साथ ही दर्शक इन तथाकथित सुपरस्टार्स की फिल्मों में अपनी मेहनत की कमाई का निवेश क्यों करें। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि ये सुपरस्टार 200 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और इनका काम 2 करोड़ रुपए तक का नहीं होता हैं। कंगना ने ​​दावा किया कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉयकॉट कल्चर के कारण नहीं बल्कि भारत के खिलाफ उनके बयानों के कारण विफल हुई। कंगना ने कहा, "आमिर खान जी की बात करें तो मैं विशेष रूप से बहिष्कार की संस्कृति की बात नहीं कर रही हूं, लेकिन सामान्य तौर पर, जब देश कुछ तनाव से गुजर रहा था, तुर्की ने हमारे खिलाफ कुछ किया।" अभिनेत्री ने यह भी कहा, "लेकिन, आपने (आमिर खान) वहां जाकर उन्हें अपनी सहमति दी और तस्वीरें क्लिक कीं। आपने हमारे देश को दुनिया के सामने असहिष्णु कहा और हमारी प्रतिष्ठा को धूमिल किया।" फिलहाल लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद आमिर खान इस समय ब्रेक पर हैं।

तमाम असफलताओं के बावजूद अपने स्टारडम को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने की बात भी कही। उनकी पिछली रिलीज़ धाकड़ एक बड़ी फ्लॉप थी और अब वो फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी जहाँ वो भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story