×

Ram Mandir Pran Pratishta के लिए खूबसूरत साड़ी पहन तैयार हुई कंगना रनौत, राम मंदिर से शेयर की तस्वीरें

Ram Mandir Pran Pratishta : आज वो ऐतिहासिक पल आ गया है, कंगना रनौत सज धज कर राम मंदिर पहुंच चुकीं हैं, जिसकी एक खास झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jan 2024 5:38 AM GMT
Ram Mandir Pran Pratishta
X

Ram Mandir Pran Pratishta (Photo- Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishta: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बेहद अधिक उत्साहित हैं, वह अब तक ना जाने कितनी बार अपनी खुशी को दुनिया के सामने जाहिर कर चुकीं हैं। कंगना रनौत जब अयोध्या के लिए रवाना हो रहीं थीं, उस दौरान ही उन्होंने कहा था कि वह प्रभु श्री राम की बहुत बड़ी भक्त हैं और इस खास अवसर के लिए वह कितनी उत्साहित हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं। अब जब आज वो ऐतिहासिक पल आ गया है तो कंगना रनौत सज धज कर राम मंदिर पहुंच चुकीं हैं, जिसकी एक खास झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

कंगना रनौत पहुंचीं राम मंदिर

बॉलीवुड दिवा कंगना रनौत अयोध्या के राम मंदिर पहुंच चुकी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं। कंगना रनौत के लुक के बारे में आपको बताएं तो, वह ऑफ व्हाइट कलर की बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहने हुए हैं और उसके साथ ही उन्होंने रेड कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ है। कंगना रनौत इस साड़ी में बेहद ही हसीन लग रहीं हैं। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वैलरी और चूड़ी भी पहनी हुई है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है, इसके साथ उन्होंने रेड कलर की शॉल की हुई है।

राम मंदिर के सामने कंगना रनौत ने दिए जमकर पोज

कंगना रनौत ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, उसमें वह राम मंदिर के सामने जमकर पोज दे रहीं हैं, उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, "ये जन्म भूमि है परम पूज्य श्री राम की....जय श्री राम।"

20 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच गईं थीं कंगना रनौत

बता दें कि कंगना रनौत 20 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच गईं थीं और तब से ही वह अयोध्या में हैं। उन्होंने अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी के दर्शन किए और फिर वहां पर झाड़ू भी लगाई थी, कंगना रनौत का झाड़ू लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने जगतगुरु रामभद्राचार्य से भी मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया था। कंगना रनौत ने खुद ही जगतगुरु रामभद्राचार्य के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर की थी। यहां देखिए -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story