×

Kangana Ranaut की फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, सलमान खान ने दी बधाई

Kangana Ranaut एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएँगी फिल्म धाकड़ में। जिसका दूसरा ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ है। इस ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद सलमान खान ने कंगना को ट्वीट कर के बधाई दी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 May 2022 2:47 PM GMT (Updated on: 12 May 2022 2:48 PM GMT)
Salman Khan and Kangana Ranaut
X

Salman send wishes Kangana for her Film Dhakad (Image Credit-Social Media)

Dhakad Film Second Trailer Released Salman Khan wishes Team and Kangana:कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएँगी फिल्म धाकड़ में। जिसका दूसरा ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ है। ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। साथ ही कमाल की बात ये रही कि इस ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने कंगना को ट्वीट कर के बधाई दी है।

कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोगों की प्रतिक्रियां भी आने लगी हैं। जिसमे सबसे खास प्रतिक्रिया रही सुपरस्टार सलमान खान की। उन्हें इसका ट्रेलर काफी पसंद आया हैं।सलमान खान ने धाकड़ की पूरी टीम और कंगना को टैग कर के बधाई दी है। उन्होंने लिखा है,"धाकड़ की पूरी टीम को बधाई।" साथ ही उन्होंने इसके बाद धाकड़ गर्ल कंगना,अर्जुन रामपाल और फिल्म के प्रोडूसर सोहेल मकलाई को टैग भी किया है।कंगना इसके पहले ईद की पार्टी में भी नज़र आई थीं इससे लगता है दोनों के बीच के मतभेद ख़त्म हो चुके हैं।

कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि के रूप में दिख रहीं हैं। इस ट्रेलर में कंगना एक्शन करतीं नज़र आ रहीं हैं। कंगना बन्दूक को काफी बेबाकी से चलाती दिख रहीं हैं। वो सबपर गोलियां बरसा रहीं हैं। कंगना का ये अवतार उनके पहले निभाए किरदारों से काफी अलग है। इस ट्रेलर का समय 2 मिनट 33 सेकंड है जिसमे कंगना के कई रूप देखने को मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के मुद्दे को उठाती नज़र आएगी। जिसमे कंगना एजेंट अग्नि बनकर दोहरे खतरे का सामना करेंगी। आपको बता दें कि फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है। इस फिल्म में कंगना के अलावा काफी दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे अर्जुन रामपाल भी दिखेंगे साथ ही दिव्या दत्ता भी इस फिल्म में हैं। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। जबकि फिल्म को दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई द्वारा सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, मकलाई प्रोडक्शन और Asylum फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।


फिल्म एक्शन स्पाई थ्रिलर होगी जो 20 मई , 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। जहाँ फिल्म का पहला ट्रेलर ज़बरदस्त था वही इसका दूसरा ट्रेलर और भी ज़्यादा धमाकेदार है और सलमान खान के ट्वीट ने इसपर चार चाँद लगा दिए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story