×

गंगा में लाशों को लेकर Kangana Ranaut का वीडियो वायरल, कहा- भारत को बदनाम कर रहे

कंगना ने कहा है, "पता चला है कि कुछ तस्वीरें हैं जो गंगा नदी के किनारे लाशें तैर रही है वो तस्वीरें नाइजीरिया की हैं।"

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 15 May 2021 8:43 AM GMT (Updated on: 15 May 2021 8:59 AM GMT)
गंगा में लाशों को लेकर Kangana Ranaut का वीडियो वायरल, कहा- भारत को बदनाम कर रहे
X

नई दिल्ली: सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों कंगना ने पश्चिम बंगाल हिंसा (West Bengal violence) को लेकर ट्विटर पर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद कंपनी ने उनका ट्विटर (Twitter) अकांउट सस्पेंड कर दिया गया। ट्विटर अकांउट सस्पेंड होने के बाद कंगना ने एक नए ट्विटर अकांउट क्रिएट किया, जिस पर वह काफी सक्रिय हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गंगा (Ganges) नदी में मिलने वाले शवों को लेकर मुद्दा खड़ा किया है।

कंगना ने अपने इस वीडियो में कहा है, " पता चला है कि कुछ तस्वीरें हैं जो गंगा नदी के किनारे लाशें तैर रही है वो तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन पता चला है कि वे तस्वीरें नाइजीरिया की हैं। ये सब यहां के लोग है, हमारे पीठ पर छुरा घोंप रहे हैं। यहां के लोग किसी जाति या धर्म विशेष के नहीं है, वो करेक्टर हर जगह पाए जाते है। आखिर क्यों हम भारतीयों में घुसपैठियों को मिला कर करीब 150 करोड़ हो चुके हैं। आखिर ऐसा क्यों है।"

इस वीडियो पर काफी कमेन्ट आ रहे हैं। इस पोस्ट को लेकर कई यूजर कंगना के समर्थन में है, तो कुछ कंगना को निशाने पर लेकर खरी- खोटी सुना रहे हैं। इस वीडियों के बाद कंगना एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story