×

कंगना रनौत ने दिया नुपूर शर्मा को अपना समर्थन, कहा धमकी देना बंद करिये ये अफगानिस्तान नहीं है

Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma: कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के ज़रिये बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पक्ष में कुछ बातें कहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Jun 2022 10:43 AM GMT
Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma
X

Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut Supports Nupur Sharma: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। अब एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा ही बयान दिया है जिससे हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। दरअसल कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के ज़रिये बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पक्ष में कुछ बातें कहीं हैं।

दरअसल भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कुछ दिन पहले पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करी थी जिसके बाद सभी जगह उनकी काफी आलोचना हो रही है। वहीँ भाजपा ने इसपर तुरंत एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा को निलंबित कर दिया है लेकिन अब नूपुर के इस बयान का समर्थन करते हुए कंगना रनौत ने कुछ ऐसी बातें कहीं है जिससे उनकी चर्चा होने लगी है। कंगना ने नूपुर का समर्थन करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की है। वहीँ मामले को बढ़ता देखकर अपनी बात पर नूपुर शर्मा ने सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगी है। लेकिन वहीँ कंगना उनकी बात को सही मानते हुएउनके समर्थन में आई हैं।

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक डिबेट शो के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद से ही उनकी आलोचना होने लगी। उनके खिलाफ न केवल मुस्लिम समुदाय बल्कि अरब देशों में भी लोग इस नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान का विरोध कर रहे हैं। लेकिन इस पूरे मामले में एक्ट्रेस कंगना ने नूपुर का समर्थन किया है। नूपुर का बचाव करते हुए कंगना ने कहा है कि वो भी अपनी राय रखने की हकदार हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि,' नुपूर (Nupur Sharma) अपनी राय रखने की हकदार है. उन्हें मिल रही हर तरह की धमिकयां मुझे दिखाई देती हैं। वे लगभग हर दिन हिंदू देवताओं का अपमान करते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं। कृपया डॉन बनने की जरूरत नहीं है। यह अफगानिस्तान नहीं है। हमारे पास एक चलने वाली सरकार है, जिसे लोकतंत्र नामक प्रक्रिया के साथ चुना गया है। जो भूल गए हैं उनके लिए बस एक रिमाइंडर।'

Kangana Ranaut Post (Image Credit-Social Media)

फिलहाल अगर बात करे कंगना के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म धाकड़ अभी रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। इसका साथ ही कंगना जल्द ही तेजस', 'सीता' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story