×

Kangana Ranaut : कंगना ने रणबीर की फिल्म एनिमल पर साधा निशाना, कहीं ये बातें

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में ट्वीट करते हुए देखा गया। जिसमें उन्होंने फिल्म एनिमल के बारे में बहुत सी बातें कही हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 8 Jan 2024 12:59 PM GMT
kangana ranaut hinted ranbir kapoor film animal
X

kangana ranaut hinted ranbir kapoor film animal (photos - Social Media)

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया के जरिए अक्सर वह हर मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हुई दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस सबसे ज्यादा अपनी बेबाकी के चलते चर्चा में रहती हैं। अब हाल में एक्ट्रेस को एक ट्वीट करते हुए बिना नाम लिए रणबीर की फिल्म एनिमल पर रिएक्शन देते हुए देखा गया है।

ट्वीट में लिखी ये बात

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में जो बात लिखी है उसने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि लोगों को महिलाओं पर अत्याचार किए जाने वाली कहानियां ही क्यों पसंद आती है। उन्होंने यह भी लिखा है कि करण जौहर और उनका गिरोह उनका करियर खत्म करना चाहता है। उन्होंने एनिमल की सफलता को बहुत खतरनाक बताया है और यह सारी बातें एक फीमेल फैन के ट्वीट पर रिप्लाई के तौर पर कही गई है। दरअसल एक फैन में कंगना की फिल्म तेजस की तारीफ करते हुए इसे देखने की अपील की थी।



एनिमल के डायलॉग पर उठाए सवाल

कंगना रनौत ने फिल्म एनिमल के डायलॉग पर सवाल उठाते हुए कहा कि मेरी फिल्मों पर पेड नेगेटिविटी भारी पड़ती है। मैं बहुत मेहनत करती हूं लेकिन फिर भी लोगों को महिलाओं पर अत्याचार किए जाने वाली कहानी पसंद आती है। ऐसी फिल्में जहां उनके साथ सेक्स ऑब्जेक्ट की तरह व्यवहार किया जाता है वहीं दर्शकों को पसंद आता है। उसे व्यक्ति के लिए यह फिल्म हैरान करने वाली है जो महिला सशक्तिकरण पर फिल्म बना रहा है। अपनी जिंदगी के आने वाले साल मैं कुछ अच्छे काम करने में बिताना चाहती हूं।

फिल्म को बताया महिला विरोधी

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदांना और तृप्ति डिमरी की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां बटोरी है और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 898 करोड़ का कलेक्शन किया है। एक तरफ तो लोग जहां इस फिल्म की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी और कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया है और इस महिला विरोधी बताया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story