×

ये क्या!! 'तेजस' के फ्लॉप होने पर बौखलाई कंगना रनौत, इन लोगों पर निकाली भड़ास

Kangana Ranaut Tejas Movie: कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इस बीच कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Oct 2023 8:19 AM GMT
Tejas
X

Tejas (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Tejas Movie: इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'तेजस' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई ये 60 करोड़ के बजट में बनी थी, लेकिन अभी तक कंगना की 'तेजस' ठीक तरह से अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है। इससे यह तो साफ हो गया है कि कंगना की इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है और ज्यादातार लोग इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में नहीं पहुंचे, जिसके बाद कई इस फिल्म के कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं।

फिल्म का हाल देख भड़की कंगना रनौत

फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप होने से कंगना की खूब आलोचना हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर कंगना को ट्रोल कर रहे हैं, जिससे अब कंगना काफी ज्यादा अपसेट हो गई हैं और उन्होंने इस ट्रोलिंग का जवाब दिया है। दरअसल, कंगना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ''जो भी मेरे बारे में बुरा सोच रहे हैं, उनकी लाइफ हमेशा के लिए बर्बाद हो जाएगी क्योंकि आगे की जिंदगी में वो हर दिन सिर्फ मेरी जीत ही देखेंगे। मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और तब से मैं खुद अपना भाग्य खुद लिख रही हूं। ऐसे कई मौके आए हैं जब मैंने खुद साबित किया है कि मैंने महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत की बेहतरी के लिए कितना योगदान दिया है। जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उनकी मेंटल हेल्थ के लिए मैं उन्हें अपने फैन क्लब्स ज्वाइन करने की सलाह देती हूं। मैं अपने शुभचिंतकों से उन्हें सही रास्ता दिखाने की गुजारिश करती हूं।''

'तेजस' ने किया कितना कलेक्शन?

'तेजस' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने केवल 1.25 करोड़ का ही कलेक्शन किया। तीसरे दिन मूवी की कमाई 2.8 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है। इस तरह से फिल्म का 3 दिन का टोटल कलेक्शन 6.41 करोड़ रुपए है, जो बेहद कम है। एक तरह से देखा जाए तो कंगना की ये फिल्म तीन दिनों में भी अपना बजट नहीं निकाल पाई है।


क्या 'इमरजेंसी' में दिखेगा कंगना का कमाल?

'चंद्रमुखी' और 'तेजस' के बाद अब कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को खुद कंगना ने डायरेक्ट किया है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। पहले फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story