×

Bollywood Actresses: बॉलीवुड की ये टॉप हसीनाएं, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

Bollywood Actresses: बॉलीवुड फिल्मों में कंगना रनौत से लेकर आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने अपने दमपर ऐसा मुकाम हासिल किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 March 2022 10:14 AM GMT (Updated on: 11 March 2022 10:17 AM GMT)
Bollywood Expensive Actresses
X

बॉलीवुड की ये टॉप हसीनाएं लेती हैं मोटी रकम (photo : social media )

Bollywood Expensive Actresses: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से हीरो से ज्यादा बॉलीवुड हसीनाओं का बोल बाला है। जहाँ पहले हिंदी सिनेमा में अभिनेत्रियों का रोल हीरो के पीछे होता था अब वही बॉलीवुड फिल्मों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने दमपर ऐसा मुकाम हासिल किया है, जहाँ फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए मुंह मांगी कीमत देने तक को तैयार रहते हैं। तो आइए जानते हैं इन टॉप अभिनेत्रियों के बारे में जो एक फिल्म करने के लिए लेती हैं मोटी फीस।

पहले नंबर पर हर बार की तरह हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) । दीपिका अपनी हर एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। जिसके देखते हुए हर फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में रखना चाहता है।

दूसरे नंबर पर आती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)। कंगना का नाम बॉलीवुड हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में लिया जाता है। अपनी फिल्म 'थलाइवी' के लिए उन्होंने 27 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

फिर आती हैं हॉट और सेक्सी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), जिनकी अभी हाल ही में शादी हुई है। भले कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी कर लाखों चाहने वालों का दिल तोड़ा हो, लेकिन अब भी कैटरीना टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे उपर हैं। कैट हर एक फिल्म के 15 से 25 करोड़ रुपये से कम चार्ज करती हैं।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में धमाल मचा रही हैं। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में उनकी दीवानगी अभी कम नहीं हुई है। फैन्स उन्हें आज भी उतना ही प्यार करते हैं। प्रियंका आज जो कुछ भी है सब अपने दम पर हैं । देसी गर्ल प्रति फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये से 25 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करती हैं।

फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt)की एक्टिंग के तो सभी दीवाने हो गए हैं। बच्चे बच्चे को आलिया के डायलॉग मुंह जुबानी याद है। इस फिल्म के बाद आलिया ने ये साबित कर दिया है कि भले वो एक स्टार किड हो लेकिन जब एक्टिंग की बात आती है तो वो किसी अन्य अभिनेत्री से कम नहीं। आलिया प्रति फिल्म 23 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)कुछ समय से अपने परिवार को सारा समय दे रही हैं। फिल्मों से दूर नहीं हैं लेकिन एक अच्छी फिल्म का इंतज़ार है। लेकिन एक्ट्रेस के एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये मांगने पर काफी बहस हुई थी। उन्हें जमकर ट्रोल तक किया गया था।


अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में चल रही हैं। वामिका के आने के बाद से अनुष्का काफी ज्यादा बिजी हैं। कभी अपने काम को लेकर तो भी अपने परिवार के साथ। बता दें कि, अनुष्का कथित तौर पर प्रति फिल्म 7 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story