×

एक्ट्रेस कंगना रनौत हुई ट्रोल जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज से जानी जाती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 20 April 2021 4:08 PM GMT (Updated on: 20 April 2021 4:20 PM GMT)
कंगना रनौत
X

कंगना रनौत (फोटो साभार - सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज से जानी जाती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। छोटी हो या बड़ी बात वह अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। कंगना ने दुर्गाष्टमी के दिन एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए।

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया हैं। इस पोस्ट में प्रसाद की थाली दिखाई दे रही है। जिसको देख लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए। दरअसल प्रसाद की थाली में कंगना ने प्याज रखी हैं। जिसके कारण उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ा।

क्या कहा लोगों ने

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, "नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं". वही एक ने लिखा कि,'यह प्रसाद तो बहुत अलग दिख रहा है। हिंदुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया। वही एक ने उन्हें हिंदू विरोधी तक कह डाला।

कंगना ने दी सफाई

आपको बताते चले कि कंगना के इस पोस्ट के बाद से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान कंगना ने ट्वीट कर सफाई देते हुए लिखा यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में शामिल है। यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था, लेकिन हिंदूओं की खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है। इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए। मेरा आज व्रत है लेकिन अगर मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत उड़ाइए।

बता दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी इसी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते रफ्तार के कारण फिल्म की रिलीज का डेट पोस्टपोन कर दिया गया है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिका पर आधारिक है। फिलहाल कब तक यह फिल्म रिलीज होगी इसके बारे में कई जानकारी नहीं है।

Shweta

Shweta

Next Story