×

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, आपत्तिजनक ट्वीट्स के बाद एक्शन

ट्विटर की ओर से कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 4 May 2021 7:56 AM GMT (Updated on: 4 May 2021 7:59 AM GMT)
कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, आपत्तिजनक ट्वीट्स के बाद एक्शन
X

कंगना रनौत (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुंबई: अपने बातों को बेबाकी से रखने वाली बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ ट्विटर ने बड़ा एक्शन लिया है। ट्विटर की ओर से अभिनेत्री का अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया है। कंपनी ने ये कार्रवाई बंगाल चुनाव परिणाम के बाद ममता बनर्जी पर की गई टिप्पणी के बाद की है।

दरअसल, कंगना रनौत की तरफ से ममता बनर्जी को ट्वीट कर आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया था। इसके बाद ही ट्विटर ने यह कार्रवाई की है। इसके अलावा इस मामले में उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है।

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

कंगना द्वारा ममता बनर्जी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किए जाने के बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे थे। जिसके बाद अब ऑफिशियल तौर पर कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना रनौत (फोटो साभार - सोशल मीडिया)

दरअसल, पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कंगना ने ट्वीट में लिखा था कि 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है।

राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग

यही नहीं कंगना ने चुनाव परिणाम आने के बाद बंगाल में हुई हिंसा के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की है। अभिनेत्री ने राज्य में हुई हिंसा को लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। कंगना ने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद सिलसिलेवार रूप से कई ट्विट्स किए थे।

Shreya

Shreya

Next Story