×

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' क्यों हुई पोस्टपोन? यहां जानें असल वजह

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Oct 2023 11:38 AM GMT
Kangana Ranaut की इमरजेंसी क्यों हुई पोस्टपोन? यहां जानें असल वजह
X

Kangana Ranaut: इन दिनों कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना की हालिया रिलीज फिल्म 'चंद्रमुखी 2' भले बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। हाल ही में, एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है, तो वहीं अब कंगना की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। दरअसल, 'इमरजेंसी' को पोस्टपोन कर दिया गया है। कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की वजह भी बताई है।

पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की 'इमरजेंसी'

दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' इसी साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है यानी अब फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। इस जानकारी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने वजह भी बताई है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- ''प्रिय दोस्तों, मुझे एक जरूरी अनाउंसमेंट करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक आर्टिस्ट के रूप में मेरे पूरे जीवन लर्निंग और अर्निंग का कॉम्बिनेशन है। इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक इंसान के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है। हमारे टीजर और अन्य इकाइयों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को काफी उत्साहित किया है।


क्यों पोस्टपोन हुई 'इमरजेंसी'?

कंगना ने आगे बताते हुए लिखा- ''मेरा दिल ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं। हमने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 अनाउंस की थी, लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी चेंजेस और 2024 के लास्ट क्वार्टर के ओवर पैक होने के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल यानी 2024 में शिफ्ट करने का फैसला किया है। नई रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी, प्लीज हमारे साथ रहें, फिल्म के लिए आपकी प्रत्याशा, जिज्ञासा और उत्साह बहुत मायने रखता है, रियल में आपकी कंगना रनौत।"

क्या है 'इमरजेंसी' की कहानी?

कंगना की इस फिल्म की बात करें, तो यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत पॉलिटिशियन की मुख्य भूमिका में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था। फिल्म इसी को लेकर बुनी गई है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ कंगना इस फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। कुछ समय पहले कंगना ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं, फिल्म को लेकर कंगना काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं कि यह ब्लॉकबस्टर साबित होगी। खैर, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story