Kangana Ranaut Video Viral: कंगना रनौत का बिकिनी में वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Kangana Ranaut Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, जिसके बाद उन्हें जमकर कर रहे हैं लोग ट्रोल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 Aug 2024 5:07 AM GMT (Updated on: 29 Aug 2024 5:13 AM GMT)
Kangana Ranaut Video Viral
X

Kangana Ranaut Video Viral (Image- Social Media)

Kangana Ranaut Video Viral: बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई रहती हैं। एक बार फिर से Kangana Ranaut सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं। बता दे कि Kangana Ranaut का इस समय अपनी फिल्म Emergency का प्रमोोशन कर रही है। जिसके दौरान वो कई सारे ऐसे बयान दे रही है, जिसकी वजह से उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं Kangana Ranaut को जितना लोग पसंद करते हैं, उतना ही कंगना रनौत को ना पसंद करने वाले लोग है। यही वजह है कि वो Kangana Ranaut को ट्रोल करने के लिए कोई ना कोई वजह ढूंढ लेते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर Kangana Ranaut का एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Kangana Ranaut बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है।

कंगना रनौत का बिकिनी में वीडियो हुआ वायरल (Kangana Ranaut Bikini Video Viral On Social Media)-

कंगना रनौत बीजेपी की सांसद रहने से पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इसलिए उनके बहुत से ऐसे वीडियोज है जिसको अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। उसी में से एक वीडियो है Kangana Ranaut की फिल्म का जिसमें व्हाइट कलर के बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अब Kangana Ranaut का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस समय का है, जब Kangana Ranaut बीजेपी की सांसद नहीं बनी थी। केवल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थी।

इस वीडियोज को शेयर करते हुए यूजर्स ने Kangana Ranaut को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। इसके साथ ही जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ है। इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में लोग जमकर Kangana Ranaut को ट्रोल कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं हुआ है, जब Kangana Ranaut का कोई वीडियो वायरल हुआ हो।

Kangana Ranaut बीजेपी की सांसद बनने से पहले एक एक्ट्रेस हैं, उनका इस तरह का वीडियोज उनकी कई मूवीज के क्लिप में मिल जाएगा। लेकिन बता दे कि Kangana Ranaut ने जबसे राजनीति ज्वाइन की है, उन्होंने इस तरह की फिल्में करना बंद कर दिया है। 06 सितंबर को Kangana Ranaut की विवादित फिल्म Emergency रिलीज होने वाली है। जिसके रिलीज से पहले ही कंगना रनौत को जमकर सोशल मीडिया पर धमकियाँ मिल रही हैं। जिसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी साझा की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story