TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kangana Ranaut Video Viral; कंगना रनौत ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर लगाया गंभीर आरोप

Kangana Ranaut Hrithik Roshan Relationship: कंगना रनौत अक्सर ऋतिक रोशन को लेकर किसी ना किसी प्रकार का बयान देती रहती है, एक बार फिर से उनका एक वीडियो हुआ वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 Aug 2024 11:50 AM GMT
Kangana Ranaut Hrithik Roshan
X

Kangana Ranaut Talks About Hrithik Roshan

Kangana Ranaut Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म Emergency के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जिसकी वजह से कई सारे न्यूज चैनलों को अपना इंटरव्यू देते हुए भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही साथ Kangana Ranaut कई सारे ऐसे बयान भी दे दे रही है। जिसकी वजह से उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालहि में कंगना रनौत ने किसानों को लेकर फिर जाति जनगणना इन सब मुद्दो पर बयान दिया था। जिसकी वजह से उनको काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। तो वहीं इसके अलावा Kangana Ranaut का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें Kangana Ranaut अपने रिलेशनशिप पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं उन्होंने बातों ही बातों में बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan पर भी कमेंट किया है।

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर किया कमेंट (Kangana Ranaut Talks About Hrithik Roshan)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का मामला कौन नहीं जानता है। ये बात किसी से नहीं छुपी है कि Krrish, Kite फिल्मों (Kangana Ranaut Hrithik Roshan Movie) में एक साथ काम कर चुके हैं। जिसके बाद से Kangana Ranaut ने ऋतिक रोशन के ऊपर कई सारे आरोप लगाए थे। तो वहीं हालहि में कंगना रनौत ने अपने द्वारा अपनी फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन के दौरान एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए अपने रिलेशनशिप और एक्स पर बात किया।

जिसमें कंगना रनौत ने कई चीजों पर बात की। उन्होंने प्यार, मोहब्बत से लेकर तलाक पर भी बात की। उन्होंने बिना नाम लिए कहा,' मैं काफी पुराने विचारों वाली हूँ। मैं उस टाइप की नहीं हूँ। जब उनसे रिपोर्टर ने उनके और उनके एक्स से रिश्तों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की मैं अपने एक्स के साथ कभी टच में नहीं रही। मैं कन्वेन्शनल हूँ। मैं वो नहीं हूँ कि जी, डिवोर्स करके, हैलो डार्लिंग. तुम यहाँ हो, आई मिस यू। तो फिर डिवोर्स क्यों लिया? जब आपको ऐसे ही रहना हैं तो आखिर अलग क्यों हुए?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Kangana Ranaut Viral Video) हो रहा है। जिसके बाद यूजर्स कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं कि क्या कंगना ऋतिक रोशन और सुजैन खान (Hrithik Roshan Sujan Khan Divorce) के रिश्तें पर कमेंट कर रही हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story