×

Kangana Ranaut Visit Ramlala: कंगना ने किए रामलला के दर्शन, की प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री की तारीफ

Kangana Ranaut Visit Ramlala: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज अयोध्या पहुंच रामलला के दर्शन किए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Oct 2023 8:42 AM GMT
Kangana Ranaut Visit Ramlala
X

Kangana Ranaut Visit Ramlala (Image Credit: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Kangana Ranaut Visit Ramlala: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत खूब चर्चा में है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'तेजस' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीं, कंगना रनौत को भी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इस बीच कंगना आज श्री राम जन्म की भूमि अयोध्या में रामलला के दर्शन और पूजन के लिए पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रामलला के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत

रामलला पहुंच जहां कंगना ने दर्शन किए तो वहीं मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी की। एक्ट्रेस ने कहा- ''आखिरकार राम लला का मंदिर बन गया है। यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है और हमारी पीढ़ी इस दिन को देख पा रही है। मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखी है और बनाई भी है। ये 600 साल का लंबा संघर्ष है और ये दिन मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से संभव हो पा रहा है। ये हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थल होगा। जैसे ईसाइयों के लिए वेटिकन है। ये दुनिया के सामने देश और सनातन संस्कृति का भव्य प्रतीक बनेगा। हमारी फिल्म 'तेजस' में भी राम मंदिर की अहम भूमिका है।







'तेजस' में दिखा अयोध्या का सीन

दरअसल, हाल ही में कंगना की फिल्म 'तेजस' नया टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें राम मंदिर को लेकर एक सीन है। इस टीजर में कंगना को पता चलता है कि अयोध्या के बड़े मंदिर में टैरर अटैक होने वाला है। पूजा के दौरान मंदिर में भारी भीड़ भी उमड़ी है, जहां आतंकी अटैक करने वाले हैं। वहीं, कगंना ने अपनी आर्मी को तैयार कर लिया है और इस बड़ी चुनौती का सामना करने निकल गई हैं। इस टीजर में राम मंदिर का कहीं भी जिक्र नहीं किया या है, लेकिन इस टीजर के विजुअल्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस सीन को राम मंदिर में शूट किया गया है। वहीं, अब कंगना ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है कि टीजर में दिखाया गया सीन राम मंदिर का ही है।

क्या है फिल्म 'तेजस' की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है। कंगना ने फिल्म में तेजस गिल का रोल प्ले किया है और इस फिल्म का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को इंस्पायर करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में आई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा करने का प्रयास करते हैं।


किस दिन रिलीज होगी 'तेजस'?

बता दें कि कंगना की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ वरुण मित्रा भी लीड रोल में नजर आएंगे। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर और टीजर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद तो यही है कि कंगना की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। हालांकि, असल में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है, ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story