×

Tiku Weds Sheru Trailer: 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर रिलीज, नवाज संग रोमांस करते नजर आईं 21 साल की अवनीत

Tiku Weds Sheru Trailer: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" को लेकर लाइमलाइट में हैं। हालांकि कंगना इस फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आयेंगी बल्कि वह इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jun 2023 12:16 PM GMT (Updated on: 14 Jun 2023 12:49 PM GMT)

Tiku Weds Sheru Trailer: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" को लेकर लाइमलाइट में हैं। हालांकि कंगना इस फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आयेंगी बल्कि वह इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाना था और अब इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि थोड़ी देर पहले ही फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है।

बेहद यूनिक है फिल्म की कहानी

"टीकू वेड्स शेरू" फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य किरदार में हैं। अवनीत कौर ने फिल्म में टीकू का किरदार निभाया है, जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार का नाम शेरू है। फिल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। फिल्म के ट्रेलर में रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है।

21 साल की अवनीत संग रोमांस करते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर पति पत्नी का किरदार निभा रहें हैं, अवनीत अपने एक्टर बनने के सपने को पूरा करने के लालच में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी करती हैं ताकि वे भोपाल छोड़कर मुंबई जा सकें, लेकिन फिर बाद में धीरे धीरे उन्हें सच में नवाज से प्यार हो जाता है। जब से कंगना रनौत ने इस फिल्म का ऐलान किया था, तभी से दर्शक थोड़ा शॉक में थे, क्योंकि 49 साल के नवाज 21 साल की अवनीत संग जमकर रोमांस कर रहें हैं।

अवनीत की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस अवनीत कौर वैसे तो अबतक कई फिल्म में नजर आ चुकीं हैं, लेकिन सही मायने में देखा जाय तो ये उनकी डेब्यू फिल्म है, क्योंकि इस फिल्म में वो लीड रोल निभा रहीं हैं। अवनीत कौर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए खूब प्रशंसा बटोर रहीं हैं। वहीं नवाज का किरदार भी एकदम अलग दिखाई दे रहा है, उनका लुक भी नया है और मजेदार कॉमिक टाइमिंग से वह दर्शकों को हसने और मजबूत कर दे रहें हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

अवनीत कौर और नवाज की ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जायेगी। फिल्म का डायरेक्शन साईं कबीर ने किया है, ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story