Kangana Ranaut Emergency: कंगना रनौत के लिए गुड न्यूज, इमरजेंसी को मिली हरी झंडी, जानिए कब होगी रिलीज

Kangana Ranaut Film Emergency: कंगना रनौत की इमरजेंसी को आखिरकार हरि झंडी मिल गई है, इसकी जानकारी बॉलीवुड क्वीन ने खुद दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 12:03 PM GMT (Updated on: 17 Oct 2024 12:33 PM GMT)
Kangana Ranaut Emergency: कंगना रनौत के लिए गुड न्यूज, इमरजेंसी को मिली हरी झंडी, जानिए कब होगी रिलीज
X

Kangana Ranaut Film Emergency: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" विवादों के चलते थिएटरों में रिलीज होते-होते रह गई, जी हां! बता दें कि ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कंट्रोवर्सी के चलते सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को क्लीन चिट नहीं दी गई, जिस वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक कंगना रनौत के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि इतने समय बाद आखिरकार कंगना रनौत की इमरजेंसी को हरि झंडी मिल गई है, इसकी जानकारी बॉलीवुड क्वीन ने खुद दिया है।

कंगना रनौत की इमरजेंसी को मिली क्लीन चिट (Kangana Ranaut Emergency Latest Update)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले लंबे समय से अपनी फिल्म "इमरजेंसी" की वजह से सुर्खियों में हैं। इमरजेंसी का ट्रेलर (Emergency Trailer) जब सामने आया था, उसके बाद से ही सिख समुदाय द्वारा फिल्म को बॉयकॉट (Emergency Controversy) करने की मांग की जा रही थी, क्योंकि सिख समुदाय का आरोप था कि फिल्म में उनके धर्म को गलत दिखाने की कोशिश की गई है, जिससे सिख धर्म की छवि खराब होगी। जब विरोध काफी बढ़ गया तो सेंसर बोर्ड द्वारा मूवी को दिया गया सर्टिफिकेट वापस ले लिया गया। सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट ना मिलने की वजह से फिल्म 6 सितंबर को रिलीज नहीं हो पाई, वहीं कंगना रनौत के लगातार कोशिश की वजह से अब फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट मिल चुका है।

कंगना रनौत ने दी जानकारी (Kangana Ranaut Post)

कंगना रनौत ने इस खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर (Kangana Ranaut Post) शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, "हमें अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए सर्टिफिकेट मिल चुका है, हम जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करेंगे, आप सभी के धैर्य और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।" इमरजेंसी को सर्टिफिकेट मिलने की वजह से कंगना रनौत बेहद खुश है, हालांकि अब तक उन्होंने ये नहीं बताया कि इमरजेंसी रिलीज कब होगी, कंगना ने बताया कि वे जल्द ही नई रिलीज डेट अनाउंस करेंगी।


कंगना रनौत इमरजेंसी स्टार कास्ट (Kangana Ranaut Emergency Cast)

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा पूरे देश में लागू किए गए इमरजेंसी के समय पर आधारित है, इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। कंगना रनौत के अलावा (Emergency Star Cast) इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन (Emergency Director) और प्रोडक्शन कंगना रनौत ने ही किया है।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story