×

फायर ब्रांड कंगना का एक और धमाका, लिखते ही इस्लामिक आतंकवाद करने लगा ट्रेंड

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयान के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं ।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 13 May 2021 5:50 AM GMT
फायर ब्रांड कंगना का एक और धमाका, लिखते ही इस्लामिक आतंकवाद करने लगा ट्रेंड
X

लखनऊ: बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा गर्ल कंगना रनौत (kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयान के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कंगना ने सोशल मीडिया (social media ) के जरिए हर बार अपने गुस्से को बया किया, फिर चाहे वो कोई बॉलीवुड स्टार (bollywood star) हो या फिर कोई राजनेता (politician)उन्होंने ट्विटर पर सभी का खुलकर विरोध किया जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड (Twitter account suspended) करना पड़ा । लेकिन इसके बाद भी कंगना रनौत ने ये साफ किया है कि उन्हें भले ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया हो, वह दूसरे प्लेटफार्म पर अपनी आवाज उठाएंगी । जिसके बाद उन्हें इंस्टा अकाउंट (Instagram Account)पर काफी कुछ लिखते देखा गया ।

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर कई आपत्तिजनक टिप्पड़ी कर दी जिसके चलते उनके ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अपने अपने राष्ट्र और अपने लोगों को कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवादी (Radical Islamic terrorist) से बचाना हर देश का मौलिक अधिकार है, भारत इजराइल के साथ खड़ा है ।

कंगना ने आगे लिखा- जो लोग सोचते हैं कि आतंवादी को धरने के साथ जवाब देना चाहिए, उन्हें इजराइल से सीखना चाहिए । वे आतंवाद फैलाएंगे अगर आप मजबूती के साथ जवाब देंगे तो वो ज़रूर रोएंगे, लेकिन अगर आप सिर्फ धरना करते रहेंगे तो वो आपकी संसद और पांच सितारा होटलों को भी विस्फोट कर देंगे । यही नहीं कंगना ने आगे लिखा कि कट्टर इस्लामिक आतंवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत इजराइल के साथ खड़ा है । इस दुनिया से आतंवाद की बीमारी को खत्म करें ।

कंगना रनौत का पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

बता दें, इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से कंगना ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थी । उनके नाम का हैशटैग ट्रेंड कर रहे था । जिसके बाद से कई यूजर कंगना के खिलाफ खड़े हो गए हैं । और वह लगातार उनके विरुद्ध बोल रहे हैं । जबकि कई उनके साथ नज़र आ रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story