×

फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

सोशल मीडिया पर कंगना का वायरल वीडियो में दिखा कि उनके चारों तरफ सिक्योरिटी तैनात है। कंगना एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही है । कंगना के इस वीडियो में उनका अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 11:16 AM GMT
फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं
X
फिर मुंबई में कंगना: टाइटसिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

मुंबई: किसी न किसी वजह से अपने बेबाक बयानों के चलते कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। या यह कहें कि उनको सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है। कंगना काफी लंबे समय बाद एक बार फिर मुंबई लौट आई हैं। यह अभिनेत्री अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में थी। अब वह भारी सुरक्षा के साथ मुंबई आ गई हैं। कंगना इस साल काफी चर्चा में रही । हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली कंगना एक बार फिर पंगा लेने के मूड में नजर आ रही है।

टाइट सिक्योरिटी में गिरी कंगना

कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया टाइट सिक्योरिटी में गिरी कंगना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कंगना का वायरल वीडियो में दिखा कि उनके चारों तरफ सिक्योरिटी तैनात है। कंगना एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही है । कंगना के इस वीडियो में उनका अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। कंगना तैयार रूप देखकर ऐसा लग रहा है कि यह अभिनेत्री फिर से किसी से पंगा लेने के मूड में है।

kangnaranaut

ये भी पढ़ें… श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

अदालत से मांगा इंसाफ

आपको याद दिलाते चलते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद अब वह अपने बयानों को लेकर कंगना, बीएमसी और शिवसेना के साथ विवादों गिरी रही । बीएमसी और शिवसेना से कंगना का विवाद इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए जुड़वा दिया। इस पर कंगना ने आपत्ति जाहिर की थी और कोर्ट से मदद ली ।

होमटाउन से से किया आने वाली फिल्मों की तैयारी

कंगना का यह मामला हाईकोर्ट में गया।। उसके कुछ दिनों बाद कंगना अपने घर हिमाचल प्रदेश चली गई । कुछ महीने पहले कंगना ने अपने दोनों भाइयों की शादी में शामिल हुई। कंगना अपने से घर से ही आने वाली फिल्मों की तैयारी में लगी हुई। फिलहाल कंगना अपने बयानों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर टोल के निशाने पर हैं। इस समय किसान आंदोलन पर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों हैं।

ये भी पढ़ें…बॉलीवुड को तगड़ा झटका: इस अभिनेत्री की हुई मौत, घर में खून से सनी मिली लाश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story