×

Kangana Ranaut ने क्यों कही इतनी बड़ी बात? वायरल हुआ एक्ट्रेस का पोस्ट

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और एक बार फिर उन्होंने बेहद बेबाकी से कुछ ऐसा कह दिया है, जो सबको हैरान कर रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 22 Sep 2023 3:31 AM GMT
Kangana Ranaut ने क्यों कही इतनी बड़ी बात? वायरल हुआ एक्ट्रेस का पोस्ट
X

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस बिना डरे अपनी बात को सामने रखना काफी अच्छे से जानती हैं। वहीं, कंगना अक्सर स्टारकिड्स पर भी कटाक्ष करने से पीछे नहीं हटती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जो सबको हैरान कर रहा है।

कंगना रनौत ने फिर लिया आलिया भट्ट से पंगा

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना का एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कंगना ने लिखा था- ''2014 से पहले हमें राष्ट्रपतियों के नाम भी नहीं पता थे।'' इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ''बेशक! हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं? वह लगातार अपने अज्ञान की वजह से चर्चा में रही हैं।'' अब इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कंगना ने आलिया भट्ट पर कटाक्ष करते हुए जवाब दिया है। कंगना ने कहा- ''मैडम, यह एक पॉप कल्चर शॉक था, जब सबसे लोकप्रिय टीवी शो में एक चर्चित एक्ट्रेस ने कहा था कि पृथ्वीराज चौहान हमारे राष्ट्रपति हैं। मालूम नहीं आपकी याददाश्त कमजोर है या सामान्य ज्ञान, क्योंकि कॉफी विद करण में हुई उस मूर्खतापूर्ण बात को कोई कभी नहीं भूल सकता।''


स्टारकिड्स से है कंगना की खासी दुश्मनी?

वैसे, यह कोई पहली बार नहीं है जब कंगना ने आलिया भट्ट पर इस तरह से कटाक्ष किया हो। इससे पहले भी कई बार कंगना आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इस तरह से सुना चुकी हैं और केवल आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि कंगना अक्सर स्टारकिड्स का मजाक उड़ाती नजर आती हैं। कुछ समय पहले कंगना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अनन्या पांडे का मजाक बनाती नजर आ रही थीं। वहीं, कंगना कई बार फेमस फिल्ममेकर करण जौहर पर भी निशाने साधती हैं।


इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना रनौत

खैर, कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त कंगना अपने करियर पर काफी फोकस कर रही हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म तेजस में दिखाई देंगी। वहीं, कंगना के निर्देशन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' भी रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना की झोली में 'चंद्रमुखी 2' और 'नटी बिनोदिनी' की बायोपिक भी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story