मामी फिल्म फेस्ट में छाया रहा उरी हमला, कंगना रानौत ने दिया यह स्टेटमेंट

Published by Published: September 30, 2016 | 10:54 am
Modified: October 9, 2016 | 9:55 am
kangna
kangna

मुंबई:
साल दर साल जियो मामी फिल्म फेस्टिवल बेहतर से और भी ज्यादा बेहतरीन होता जा रहा है। 18वें मामी इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट का आधिकारिक ऐलान गुरुवार को एक शानदार प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया गया। इस साल ओपनिंग सेरेमनी का गवाह मुंबई का रॉयल ऑपरा हाउस होगा, जो खास इस आयोजन के लिए रिस्टोर किया जा रहा है।
आगे की स्लाइड में देखिए मामी फिल्म फेस्ट से जुड़ी अट्रैक्टिव फोटोज

mami3
पूरी दुनिया के लिए सिनेमा का संसार एक सपने सरीखा है और इंडिया में फिल्म संस्कृति को पूरी दुनिया के सिनेमा से जोड़ने के लिए जियो मामी फिल्म फेस्ट ने बीड़ा उठाया है।
आगे की स्लाइड में देखिए कौन-कौन रहा इस फेस्ट का हिस्सा

mami2

जियो मामी फिल्म फेस्ट ने जो बीड़ा उठाया, वो अब अपने 18 वें साल में हंस खेल रहा है। कुल 175 फिल्में जिनकी नुमाइंदगी 54 देश कर रहे हैं, वो इस फेस्टिवल की शोभा बढ़ाएंगे।
आगे की स्लाइड में जानिए किसने किया इस फेस्ट का शुभारम्भ

mami4
इस साल के जियो मामी यानि मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेजेज का आधिकारिक ऐलान हो चुका है। फेस्टिवल का शुभारंभ बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने किया। जिन्होंने फेस्टिवल को लेकर अपनी शुभकामनाएं दी।
आगे की स्लाइड में जानिए उरी हमलों पर कंगना रानौत के विचार

mami7
अपनी शुभकामनाएं साथ ही पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर कहा कि किसी को लक्ष्य करके काम करना गलत है, लेकिन शहीद हुए सैनिकों और इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा भी करती हूं। मैं बस ये चाहूंगी कि कला का क्षेत्र इन हमलों से बचा रहे।
आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा अनुराग कश्यप ने

mami1
वहीं अनुराग कश्यप ने मामी को लेकर अपनी पुरानी यादें साझा की और कहा कि मामी उनके लिए स्पेशल है क्योंकि उनकी बैन हुई फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ को मामी ने ही स्क्रीनिंग दी थी। किरण राव ने आतंकवाद को गलत बताते हुए कला और कलाकारों पर हमले को भी गलत करार दिया..उन्होंने कहा कि कलाकारों और फिल्म संस्कृति को निशाना न बनाया जाए।