Kanguva Fire Song Out: सूर्या के जन्मदिन के दिन कंगुवा का पहला गाना हुआ रिलीज

Kanguva Fire Song Out: साउथ सुपरस्टार सूर्या की पैन इंडिया मूवी कंगुवा का पहला गाना आज जारी कर दिया गया है।चलिए जानते हैं कैसा है गाना

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 July 2024 5:34 AM GMT (Updated on: 23 July 2024 5:45 AM GMT)
Suriya Movie Kanguva Fire Song
X

Kanguva Fire Song Out 

Kanguva Fire Song Out: साउथ के सुपरस्टार सूर्या(Suriya) का आज जन्म दिन (Suriya Birthday) है। इस खास अवसर पर सूर्या की आने वाली फिल्म जिसमें बॉबी देओल भी नजर आएंगे। फिल्म कंगुवा का पहला फायर गाना जारी कर दिया गया है। कांगुवा इस साल सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है. दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेशब्री से इंतजार है फिल्म के पोस्टर और टीज़र ने दर्शकों की बेशब्री और बढ़ा दी है। जिसके बाद आज कंगुवा का पहला गाना (Kanguva Fire Song) रिलीज किया गया है। चलिए जानते हैं सूर्या की फिल्म कंगुवा का पहला गाना कैसा है।

कंगुवा मूवी फायर सॉन्ग (Kanguva Movie Fire Song Download)-



सूर्या की फिल्म कंगुवा(Kanguva Song) का आज पहला गाना जारी कर दिया गया है फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। Kanguva Fire Song को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं सूर्या की फिल्म कंगुवा का पहला गाना हिंदी, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया है। गाने के बोल आपके अंदर एक नया जोश भर देंगे रिलीज के बाद ही गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है। अभी ये सिर्फ Lyrical वीडियो है। पूरा गाना अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है।

कंगुवा मूवी रिलीज डेट (Kanguva Release Date In Hindi)-

खबरो कि माने तो साल 2024 में एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। फिर चाहे हिंदी सिनेमा हो या साउथ सिनेमा हाय क्यों ना हो, इसी लिस्ट में शामिल है सूर्या (Surya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva Movie) जो इस साल रिलीज डेट 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज़(Kanguva Movie Release Date) होगी.

फिल्म 'कंगुवा'का बजट (Kanguva Movie Budget In Hindi)-

'कंगुवा' (Kanguva)अब तक की पांचवीं सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसका बजय करीब 350 करोड़ रुपये (Kanguva Budget) है। फिल्म के निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि जब कंगुवा 2024 में स्क्रीन पर आएगी तो दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव छोड़ेगी।

कांगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva Cast In Hindi)-

फिल्म(Kanguva Movie) की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल (Boby Deol) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story