×

Kanguva Movie: कंगुवा फिल्म में दिखेगा सूर्या का डबल रोल, पढ़े फिल्म की कहानी

Kanguva Movie Story: सूर्या शिवकुमार स्टाटर कंगुवा के मेकर्स ने तमिल न्यू ईयर के अवसर पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, पढ़े कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 5:54 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 5:56 AM GMT)
Kanguva Movie: कंगुवा फिल्म में दिखेगा सूर्या का डबल रोल, पढ़े फिल्म की कहानी
X

Kanguva Movie Story: अपनी आगामी फिल्म कंगुवा (Kanguva Movie) का रविवार को नया पोस्टर साझा कर, सूर्या (Surya) ने अपने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार पोस्टर साझा किया, जिसमें पुष्टि की गई कि वह फिल्म में डबल अवतार में नजर आएंगे। खैर, जैसे ही पोस्टर का अनावरण हुआ, प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आए। पोस्टर में सूर्या को अतीत व वर्तमान रूप में देख सकते है। अतीत में, वह एक आदिमानव के किरदारं में नजर आ रहे हैं तो वहीं वर्तमान में वह औपचारिक कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से सूर्या के फैंस ने उनके इस पोस्टर की काफी प्रशंसा की और अब फैंस को कंगुवा फिल्म (Kanguva Movie) के रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं। चलिए जानते हैं, सूर्या की फिल्म कंगुवा कब रिलीज (Kanguva Release Date) होगी और क्या होगी फिल्म की कहानी

कंगुवा रिलीज डेट (Kanguva Release Date)-

साल 2024 में एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। फिर चाहे हिंदी सिनेमा हो या साउथ सिनेमा हो, कल साउथ के सुपरस्टार सूर्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में सिरूथाई शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट्स कि माने तो फिल्म इस साल दीवाली के अवसर पर रिलीज हो सकती है।

फिल्म 'कंगुवा' की कहानी क्या है? (Kanguva Story In Hindi)

इस फिल्म में सूर्या पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिनमें अराथर, वेंकटेर, मंडनकर, मुकातर, और पेरुमनाथर है। यह एक्शन ड्रामा आदि नारायण द्वारा लिखा गया है और फिल्म का निर्देशन शिव कर रहे हैं। फिल्म में सूर्या का डबल रोल देखने को मिलेगा। जिसमें उनका एक किरदार 500 साल पुराना तो वहीं दूसरा किरदार मौजूदा समय का होगा। फिल्म की पूरी कहानी फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी। तो वहीं फिल्म में बॉबी देओल नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे।

कंगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva Cast)-

फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल (Boby Deol) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट नजर आ रहे हैं।

कंगुवा मूवी बजट (Kanguva Budget)-

'कंगुवा' (Kanguva) अब तक की पांचवीं सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसका बजट करीब 350 करोड़ (Kanguva Movie Budget) रुपये है। फिल्म के निर्माता इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story