×

Kanguva Release Date: कंगुवा के फैंस के लिए बुरी खबर इस साल नहीं होगी फिल्म रिलीज, जाने वजह

Kanguva Release Date: इस साल कई सारी फिल्मे रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से कंगुवा को एक अच्छी रिलीज डेट मिलना मुश्किल है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 April 2024 12:10 PM GMT (Updated on: 15 April 2024 4:33 AM GMT)
Kanguva Release Date
X

Kanguva Release Date

Kanguva Release Date: साउथ के सूपरस्टार सूर्या (Surya) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kanguva जिसको लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही थी। तो वहीं कुछ दिन पहले कंगुवा में बॉबी देओल (Boby Deol) के फर्स्ट लुक को शो किया गया था। जिसके बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया था। लेकिन अब जाकर ऐसी खबरे आ रही है कि कंगुवा के फैंस जो कुंगवा के रिलीज का इंतजार कर रहे है। उनका ये इंतजार इस साल बढ़ने वाला है। क्योकि कंगुवा इस साल रिलीज नहीं होगी। चलिए जानते है कंगुवा के रिलीज डेट टलने के पीछे की वजह क्या हो सकती है।

कंगुवा रिलीज डेट (Kanguva Release Date)-

खबरो कि माने तो साल 2024 में एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। फिर चाहे हिंदी सिनेमा हो या साउथ सिनेमा जिसकी वजह से सूर्या (Surya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva Movie) को इस साल रिलीज डेट नहीं मिल सकता है। जिसकी वजह से कंगुवा (Kanguva Movie) की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। जिसकी वजह से Kanguva का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार और बढ़ जाएगा और ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

2024 में आने वाली फिल्में (Upcoming Movie 2024)-

इस साल यानि 2024 में एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें Pushpa 2, Singham Again, Kantara 2, Indian 2, Kalki AD 2898, Game Changer, Devara जैसी अन्य फिल्में

फिल्म 'कंगुवा' की कहानी क्या है? (Kanguva Story In Hindi)

'कंगुवा' (Kanguva)अब तक की पांचवीं सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसका बजय करीब 350 करोड़ रुपये है। फिल्म के निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि जब कंगुवा 2024 में स्क्रीन पर आएगी तो दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव छोड़ेगी। इस फिल्म में सूर्या पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिनमें अराथर, वेंकटेर, मंडनकर, मुकातर, और पेरुमनाथर है। यह एक्शन ड्रामा आदि नारायण द्वारा लिखा गया है और फिल्म का निर्देशन शिव कर रहे हैं। फिल्म की कहानी क्या है (Kanguva Story) ये तो अब फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा। मेकर्स ने फिल्म का टीजर 19 मार्च यानी कल शाम 4.30 बजे रिलीज करेंगे।

कांगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva Cast)

फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल (Boby Deol) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस के बजट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली फिल्म है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story