×

कनिका कपूर ने अपनी शादी पर पहना इतना महंगा लहंगा, आइए जाने इसके दाम के साथ इसकी खासियत

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने बीते कल अपने मंगेतर गौतम के साथ शादी कर ली। दोनों की मेहँदी से लेकर शादी तक की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 May 2022 5:14 AM GMT
Singer Kanika Kapoor Wedding
X

Singer Kanika Kapoor Wedding  (Image Credit-Social Media)

Singer Kanika Kapoor Wedding Dress Cost: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने बीते कल अपने मंगेतर गौतम के साथ शादी कर ली। शादी से पहले कनिका की मेहँदी की भी कुछ तसवीरें सामने आई जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं साथ ही शादी के जोड़े में भी उनका लुक कमाल का था।

मेहँदी की रस्म में कनिका ने पेस्टल शेड का लहंगा चुना था जो एक थ्री पीस सेट था। कनिका इस अटायर में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। आपको बता दें कनिका का ये लहंगा दिल्ली-लंदन बेस्ड रोज़ रूम से लिया था। इसके बाद उन्होंने गौतम के नाम की मेहंदी अपने हांथों में लगवाई। इस दौरान कनिका के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा था।

कनिका का मेहँदी का ऑउटफिट बेहद खूबसूरत था इसमें ओवरऑल रेशम के धागों का इस्तेमाल करते हुए हाथ की जटिल कढ़ाई की गई थी। जिसके साथ कट-दाना और जरी का इस्तेमाल करते हुए उसे और भी ज्यादा खूबसूरत और हेवी लुक दिया गया था। इस खूबसूरत लहंगे में सिंगर कनिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थीं।

बेबी डॉल गाने से मशहूर हुई सिंगर कनिका कपूर ने NRI बिजनेसमैन गौतम के साथ शादी कर ली है। ये कनिका की दूसरी शादी है पहली शादी से उन्हें तीन बच्चें अयाना, समारा और युवराज हैं। कनिका की पहली शादी एक अन्य एनआरआई व्यवसायी राज चंडोक से हुई थी। लेकिन अनबन के चलते दोनों ने साल 2012 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

शादी की तस्वीरों में भी कनिका बेहद खूबसूरत नज़र आई। उन्होंने हलके गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था जिस पर बेहद प्यारा वर्क किया था। साथ ही उन्होंने मैचिंग चोली और चौड़े ज़री बॉर्डर दुपट्टे के साथ भारी एम्बेलिश्ड लहंगे को मैच किया था । ज्वेलरी की बात करें तो कनिका ने पने लुक को वाइड चोकर, रेड स्टोन के साथ स्टनिंग नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, स्लीक मांग टीका, पिंक चूड़ियां और गोल्डन कलीरा के साथ कंबाइन किया था। वही अगर दूल्हा बने गौतम की बात करें तो उन्होंने भी एक सफेद क्लोज़नेक सूट चुना था और इसे मैचिंग पगड़ी के साथ जोड़ा था। कपल एक दूसरे के साथ काफी प्यारे नज़र आ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कनिका के इस डिज़ाइनर ऑउटफिट की कीमत लगभग 2.5 करोड़ है।

फिलहाल दोनों की मेहँदी से लेकर शादी तक की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। हमारी न्यूज़ट्रैक की टीम की तरफ से इस नए जोड़े को ढेरों शुभकामनाये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story