×

Salman Khan की तरह इस Actor ने कर दिया कांड, फुटपाथ पर चल रहे कपल पर चढ़ा दी कार

Actor Nagabhushana: सालों पहले की बात है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने मुंबई की सड़कों की फुटपाथ पर लेटे कुछ लोगों के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी थी, वहीं अब ऐसी ही घटना एक अन्य एक्टर द्वारा दोहराई गई है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2023 8:13 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2023 8:48 AM GMT)
Salman Khan की तरह इस Actor ने कर दिया कांड, फुटपाथ पर चल रहे कपल पर चढ़ा दी कार
X

Actor Nagabhushana (Photo- Social Media)

Actor Nagabhushana: सालों पहले की बात है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने मुंबई की सड़कों की फुटपाथ पर लेटे कुछ लोगों के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी थी, वहीं अब ऐसी ही घटना एक अन्य एक्टर द्वारा दोहराई गई है। जी हां!! कन्नड़ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता नागभूषण ने फुटपाथ पर चल रहे एक कपल के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी, जिसकी वजह से मौके पर ही महिला की मौत हो गई, जबकि पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक्टर नागभूषण ने कपल को मारी टक्कर

कन्नड़ इंडस्ट्री के अभिनेता नागभूषण की कार से एक बड़ा हादसा हो गया है। नागभूषण को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता ने बीती रात को फुटपाथ पर वॉक कर रहे कपल को जोरदार टक्कर मार दी। कपल को हिट करने के बाद नागभूषण की कार पास मौजूद एक बिजली के खंभे से टकरा गई। कार की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जिसमें कार बुरी तरह से टूटी हुई दिखाई दे रही है।



खुद कपल को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे नागभूषण

अभिनेता नागभूषण के साथ इतना भयानक एक्सीडेंट बेंगलुरु के वसंत पुरी मेन रोड पर हुआ, खबरों के मुताबिक नागभूषण कोनानाकुंते जा रहे थे। एक्सीडेंट के बाद नागभूषण खुद कपल को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। बताया जा रहा है कि नागभूषण जब कपल को हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे तभी महिला की रास्ते में ही मृत्यु हो गई जबकि पुरुष का इलाज अभी चल रहा है, लेकिन हालात गंभीर बताई जा रही है। एक्सीडेंट में घायल हुए कपल का नाम कृष्णा और प्रेमा है। प्रेमा की मृत्यु हो चुकी है, जबकि कृष्णा अभी जिंदगी और मृत्यु के बीच जूझ रहे हैं।



नागभूषण के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अभिनेता नागभूषण के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ ओवरस्पीडिंग और लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story