×

Chetana Raj Death: मौत बनी प्लास्टिक सर्जरी, 21 साल की खूबसूरत अभिनेत्री की गई जान

Chetana Raj Death: कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हुए ऑपरेशन के कुछ घंटों बाद मौत हो गई।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 May 2022 3:07 AM GMT
Chetana Raj Death: मौत बनी प्लास्टिक सर्जरी, 21 साल की खूबसूरत अभिनेत्री की गई जान
X

Chetana Raj Death: कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज (Chetana Raj) की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हुए ऑपरेशन के कुछ घंटों बाद मौत हो गई। अभिनेत्री की मौत का कारण प्लास्टिक सर्जरी (Chetana Raj plastic surgery) के दौरान हुई गड़बड़ी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि 21 वर्षीय चेतना राज छोटे पर्दे की कन्नड़ अभिनेत्री थी और उनका अभिनय कैरियर दिन-ब-दिन नई ऊंचाइयां छू रहा था।

अभिनेत्री(Chetana Raj Died) की मौत के बाद यह सूचना सामने आई है कि चेतना राज ने वजन कम करने के लिए डॉ. शेट्टी कॉस्मेटिक सेन्टर (Dr. Shetty Cosmetic Center) में अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिस दौरान सर्जरी ऑपरेशन खत्म होने के कुछ घंटों बाद ही अभिनेत्री की मौत हो गई।

सर्जरी के बाद हालत बिगड़ी

सर्जरी(Chetana Raj plastic surgery) के बाद हालत बिगड़ने पर चेतना राज को बेंगलुरु के काडे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अभिनेत्री को आईसीयू में भर्ती कर सीपीआर दिया लेकिन बावजूद इसके अभिनेत्री में कोई सकारात्मक हरकत नजर नहीं आई। जांच के बाद डॉक्टर ने चेतना को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर्स के मुताबिक, प्लास्टिक सर्जरी के दौरान एनेस्थीसिया के डोज़ गड़बड़ होने के चलते यह अनहोनी बताई जा रही है। एनेस्थीसिया देने के बाद हालात बिगड़ने लगे और तभी अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद डॉ. शेट्टी कॉस्मेटिक सेन्टर(Dr. Shetty Cosmetic Center) द्वारा अभिनेत्री को काडे अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

परिजनों ने दर्ज की शिकायत

अभिनेत्री चेतना राज की प्लस्टिक सर्जरी(Chetana Raj plastic surgery) कर रही डॉ. शेट्टी कॉस्मेटिक सेन्टर(Dr. Shetty Cosmetic Center) से संपर्क करने के बावजूद कोई प्रतिक्रिया या जवाब ना मिलने के चलते अभिनेत्री चेतना राज के पिता और परिजनों ने निकटतम बशेश्वर थाने में कॉस्मेटिक सेन्टर(Dr. Shetty Cosmetic Center) के खिलाफ ऑपरेशन के दौरान हुई लापरवाही को लेकर शिकायत दर्ज की है।

इस दौरान अभिनेत्री के पिता ने कई बार डॉ. शेट्टी कॉस्मेटिक सेन्टर से बातचीत करने के उद्देश्य से कॉल करने का प्रयास किया लेकिन दूसरी ओर से कोई भी प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story