×

एक्ट्रेस का फेस हुआ भद्दा: सर्जरी ने स्वाति सतीश का किया बहुत बुरा हाल, पहचनना हुआ मुश्किल

Swathi Sathish Root Canal: साउथ की एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने ट्रीटमेंट के चक्कर में अपनी ऐसी हालत करवा ली की आप भी उन्हें देख कर चौंक जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jun 2022 1:05 PM GMT
Swathi Sathish root canal
X

Swathi Sathish root canal (Image Credit-Social Media)

Swathi Sathish root canal: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर कोई ख़ूबसूरत दिखना चाहता है और अपने को खूबसूरत दिखने के लिए ये सितारे हर तरह के उपाय करते भी नज़र आते हैं। लेकिन कई बार ये उपाय उन्हें ही भरी पड़ जाते हैं। कई अभिनेत्रियों ने इसके चलते अपनी ख़ूबसूरती को दांव पर लगा दिया और आज भी उसका खामियाज़ा भुगत रहीं हैं। वहीँ साउथ की एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने ट्रीटमेंट के चक्कर में अपनी ऐसी हालत करवा ली की आप भी उन्हें देख कर चौंक जायेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश ने हाल ही में अपना रूट कैनाल ट्रीटमेंट करवाया है। साथ ही उनका ये ट्रीटमेंट गलत तरह से हो गयी है जिसके चलते उनका मुँह बिगड़ गया। साथ ही चेहरे का दाहिना हिस्सा सूज गया है। वहीँ उनके फैंस उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे। सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। शेयर की गयी तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। वहीँ डॉक्टरों ने बताया है कि सूजन थोड़े समय के बाद कम हो जाएगी और यह एक सामान्य प्रतिक्रिया थी। लेकिन ये सूजन दिनों दिन और बढ़ती चली गयी और 20 दिनों के बाद भी ये कम नहीं हुई।

Swathi Sathish root canal (Image Credit-Social Media)

फिलहाल मिल रही जानकारी की माने तो कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश चिकित्सकीय लापरवाही से काफी परेशान हैं। वहीँ वो अपने घर से निकलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीँ एक्ट्रेस की फिल्म भी रिलीज़ को तैयार है साथ ही चेहरे पर आई सूजन की वजह से वो अपनी फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पा रहीं हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के दांत का रूट कैनाल ट्रीटमेंट हुआ है। वो अब लीगल एक्‍शन लेने की तैयारी कर रही है। सोमवार भी उनकी पहले और बाद की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं गयी थीं।

Swathi Sathish root canal (Image Credit-Social Media)

उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है,'रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड का इंजेक्शन लगाया गया था यह कुछ दिनों के भीतर कम हो जाती है या कुछ दवा के बाद कम हो जाती है। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी। एक अन्य व्यक्ति ने पूछा, "रूट कैनाल या लिप सर्जरी गलत हो गई?" एक ने कहा, "यह सूजन पूरी तरह से सामान्य और अस्थायी है, सिर्फ इसलिए कि इसे सनसनीखेज बनाया जा रहा है, चिंतित न हों।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story