×

Kannappa Teaser Out: फिल्म कन्नपा का टीजर जारी, अक्षय व प्रभास की पहली झलक आई सामने

Kannappa Teaser Review In Hindi: अक्षय कुमार व प्रभास की फिल्म कन्नपा का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म की कहानी तेलुगु लोककथाओं पर आधारित

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 Jun 2024 9:44 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2024 11:34 AM GMT)
Kannappa Teaser Review In Hindi
X

Kannappa Teaser Out 

Kannappa Teaser Out: तेलुगु अभिनेता व फिल्म निर्माता विष्णु मांचू वर्तमान में मुकेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित अपने महत्वाकांक्षी ड्रीम प्रोजेक्ट Kannappa Movie पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म भगवान शिव के अनन्य भक्त Kannappa की कहानी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। कन्नपा में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के सितारे शामिल होंगे। फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar व पैन इंडिया सुपरस्टार Prabhas दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में साथ में नजर आएंगे। दोनों इस फिल्म में कैमियों की भूमिका निभा रहे हैं।

कन्नपा का टीजर कब रिलीज होगा (Kannappa Teaser Review In Hindi)-

प्रभास व अक्षय कुमार की फिल्म कन्नपा की टीम 20 मई 2024 को कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का टीजर लॉन्च करने के बाद, 30 मई 2024 को कुछ खास लोगो के लिए फिल्म Kannappa का टीजर रिलीज किया। पहले टीजर 12 जून 2024 को रिलीज किया जाना था। लेकिन अब टीजर की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई थी। और 14 जून यानि आज फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन मुकेश कुमार सिंह द्वारा किया गया है। जो भारतीय महाकाव्यों रामायण व महाभारत के टेलीविजन रूपांतरण के लिए जाने जाते हैं। कन्नपा मूवी में बॉलीवुड व टॉलीवुड के कई सारे स्टार एक साथ कैमियों करते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म भगवान शिव के अनन्य भक्त कन्नपा जी पर आधारित हैं। फिल्म का टीजर (Kannappa Teaser Out) आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव का किरदार निभाया हैं। तो वहीं प्रभास भी अर्जुन के किरदार में नजर आएं।

काजल अग्रवाल की भी पहली झलक दिखी है। फिल्म में मोहनलाल, शिव राजकुमार, मधु, सरथकुमार, प्रभु देवा, ब्रह्मानंदम, मुकेश ऋषि, कौशल मंदा भी मुख्य किरदार में हैं.

Kannappa Movie Story: भगवान शिव के अन्नय भक्त कन्नपा के जीवन पर आधारित है, फिल्म की कहानी

कन्नप्पा फिल्म कास्ट (Cast Of Kannappa Movie)-

अक्षय कुमार, प्रभास, मोहनलाल, शिव राजकुमार, मधु, सरथकुमार, प्रभु देवा, ब्रह्मानंदम, मुकेश ऋषि, कौशल मंदा भी नजर आएंगे।

कन्नप्पा रिलीज डेट (Kannappa Movie Release Date)-

कन्नप्पा मूवी इस साल यानि 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कन्नपा मूवी की कहानी क्या है? (Kannappa Movie Story In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) व प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म कन्नपा की कहानी तेलुगु लोककथाओं में एक प्रसिद्ध भक्त यानि भगवान कन्नपा पर आधारित है। जोकि भगवान शिव के अन्नय भक्त थे। कन्नपा एक नास्तिक और निडर योद्धा थे लेकिन बाद में वो भगवान शिव के परम भक्त बन गए। ये भगवान शिव के इतने बड़े भक्त थे की इन्होंने अपनी आंख निकाल कर भगवान शिव को समर्पित कर दी थी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story