×

Kantara 2 Release Date: ऋषभ शेट्टी की कांतारा 2 इस दिन होगी रिलीज, शूटिंग की शुरूआत उनके गाँव में

Kantara 2 Release Date: कांतारा के पहले पार्ट की सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी लेकर आ रहे है, कांतारा का सीक्वल, जानिए कब होगी कांतारा 2 रिलीज..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 March 2024 3:31 AM GMT (Updated on: 1 May 2024 11:17 AM GMT)
Kantara 2 Release Date
X

Kantara 2 Release Date

Kantara 2 Release Date: ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कांतारा जोकि साउथ सिनेमा की वो फिल्म है, जिसको हिंदी जगत में भी काफी पसंद किया गया था। कातांरा ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे कलेक्शन को तोड़ दिया था और उस टाइम की सुपरडुपर हिट मूवी बन गई थी। इसके बाद दर्शकों को कांतारा के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। जिसपर अब कांतारा 2 (Kantara 2) के बारे ऋषभ शेट्टी ने कल मुंबई में हुए Amazon Prime Video के कार्यक्रम में बात करते हुए उसका पहला लुक जारी किया। इसके साथ ही ऋषभ शेट्टी ने कांतारा से जुड़े दर्शकों के सवालों का जवाब दिया और उनको बताया कि कांतारा 2 (Kantara 2 Movie) की शूटिंग कबसे शुरू होगी और कहाँ पर होगी। चलिए हम आपको बताते है कि ऋषभ शेट्टी ने कल Amazon Prime Video कार्यक्रम में कांतारा के बारे में क्या बताया कि कब तक रिलीज हो सकती है, कांतारा

कांतारा 2 कब आएगी (Kantara 2 Release Date)-

कल मुंबई में हुए अमेजन प्राइम वीडियों के कार्यक्रम में वरूण धवन से बात करते हुए ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने कहा- हमारे गाँव की जो एक कहानी और लोकगीत को बड़े स्क्रीन पर लेकर आना मेरा एक सपना था। जब मैं कॉलेज के दूसरे वर्ष में था, तो उस समय ये कहानी मेरे दिमाग में व मन में थी। जब मैं फिल्म निर्माता बना तो एक पटकथा जैसा निर्माण किया। शूट करने से पहले हमारा प्लान था कि प्रीक्वल है। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया।

और हमारे गांव में अब बड़ा सेट लगाया जा रहा है और कांतारा 2 (Kantara 2 Movie Release Date) की शूटिंग वहीं पर होगी। मैने अपने करियर की शुरूआत कक्षा 6 से की थी। हमारे गाँव की कहानी व लोककथाओं को बड़े पर्दे पर लाया जाना चाहिए। जब मैं कॉलेज के दूसरे वर्ष में था, यह कहानी मेरे दिमाग में थी और जब मै फिल्म निर्माता बन गया थो मैने एक पटकथा का निर्माण ठीक से किया। कांतारा के अगले पार्ट की शूटिंग हम अप्रैल माह से शुरू करेंगे।

ऋषभ शेट्टी ने ये नहीं बताया कि कांतारा 2 कबतक रिलीज होगी। लेकिन उन्होंने शूटिग की शुरूआत की तरफ इशारा करते हुए बताया कि अगले महीने यानि अप्रैल से शुरू हो जाएगी। जिससे अंदाजा यहीं लगाया जा सकता है कि कांतारा 2 (When is Kantara 2 Release) दर्शकों को 2025 में सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है।

कातांरा 2 कास्ट (Cast Of Kantara 2)-

कांतारा 2 (Kantara 2 Cast) के निर्माता और अभिनेता स्वंय ऋषभ शेट्टी ही है। तो वहीं कांतारा 2 की हीरोइन Sapthami Gowda है। इनके अलावा Achyuth Kumar भी फिल्म में नजर आएंगे। .

कांतारा 2 की कहानी (Kantara 2 Real Story)-

यदि हम कातांरा (Kantara 2 Movie) की कहानी की बात करे तो ये पंजुरली दैवा और गुलिगा दैवा देवताओं की उत्पत्ति पर भी प्रकाश डालती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story