×

Kantara 2: कंतारा 2 का रिलीज डेट आया सामने, इस दिन से ऋषभ शेट्टी शुरू करेंगे शूटिंग, जानें क्या होगी कांतारा 2 की कहानी?

Rishab Shetty Kantara 2: जल्द ही कंतारा 2 की शूटिंग भी शुरू होगी। ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। अगले साल इस महीने रिलीज होगी यह फिल्म।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 21 Jan 2023 2:22 PM GMT
Kantara 2 movie budget
X

Kantara 2 (Image: Social Media)

Rishab Shetty Kantara 2: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म कंतारा को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जल्द ही कंतारा 2 की शूटिंग भी शुरू होगी। ऋषभ शेट्टी इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिए हैं। बता दें इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच के बीच उत्साह देखने को मिला है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी कई अपडेट सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस जरूर खुश होने वाले हैं।

इस दिन शुरू होगी शूटिंग

फैंस बेसब्री से कंतारा 2 फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर यह सामने आई है कि ऋषभ शेट्टी ने दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट लिखना शुरू भी कर दिया है, जो सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल होगी और अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस साल जून में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। यानी इस साल के जून में ऋषभ शेट्टी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

क्या होने वाली है कांतारा 2 की कहानी?

जानकारी के लिए बता दें कि होमबले फिल्म्स फाउंडर विजय किरंगदुर ने एक मीडिया से बातचीत में बताया कि 'कांतारा 2' में ग्रीमाण, देवता और राजा के बीच रिश्ते को एक्सप्लोर किया जाएगा। दरअसल राजा ने देवता के साथ समझौता किया था कि वह ग्रामीणों और उनकी जमीन की रक्षा करेगा लेकिन बाद में चीजें बदल जाती हैं। ये फिल्म इंसान और प्रकृति के बीच की लड़ाई का सार है।

बढ़ेगा 'कांतारा 2' का बजट

दरअसल विजय ने बताया कि 'कांतारा 2' का बजट पहले के मुकाबले इस बार बढ़ा दिया गया है, लेकिन मूवी स्टाइल, नरेशन और सिनेमैटोग्राफी सबकुछ पिछली पहले फिल्म जैसा ही रहेगा।

Kantara 2

वहीं फिल्म से और सितारों को जोड़ा जा रहा है और वे बड़े नाम भी हो सकते हैं।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया जबरदस्त कलेक्शन

स्टार ऋषभ शेट्टी की बता दें 'कांतारा' महज 16 करोड़ रुपये में बनी थी और इसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया और 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। हालांकि शुरुआत में इस मूवी को कन्नड में रिलीज किया था, लेकिन बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिलने के बाद इसे तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी भाषा में डब करके रिलीज किया गया। बता दें इस फिल्म को ऋषभ शेट्टी ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

कब रिलीज होगी कंतारा 2

दरअसल होमबले फिल्म्स फाउंडर विजय किरंगदुर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने जून में शूटिंग शुरू करने का प्लान बनाया है क्योंकि फिल्म के एक हिस्से के लिए बारिश वाले मौसम की जरूरत है और अगले साल अप्रैल या फिर मई में यानी ये फिल्म पूरे भारत में अप्रैल या मई 2024 में रिलीज होगी। ऐसे में इस समय ऋषभ शेट्टी कर्नाटक के तटीय क्षेत्र के जंगलों में गए हैं और वहां पर वह लोककथाओं के बारे में और अधिक समझने के लिए दो महीने तक रेकी भी करेंगे। बता दें कि इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story