×

Kantara OTT Release Confirmed: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलेगी कांतारा की आंधी, रिलीज डेट जान फैंस के चेहरों पर आई खुशी

Kantara OTT Release Confirmed: बॉक्स ऑफिस पर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा लगातार शानदार बिजनेस कर रही है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 17 Nov 2022 1:41 PM GMT
kantara film
X

kantara film (Image credit: social media)

Kantara Ott Release Date: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा लगातार शानदार बिजनेस करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही है। सही मायनों में कहें तो इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों की हालत खस्ता कर दी है। इतना ही नहीं थिएटर में धुआं- धार धमाल मचाने वाली ये फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। हालाँकि इस फिल्म की रिलीज को लगभग डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत हो चुका है, लेकिन अभी भी थिएटर में इस फिल्म का ही बोलबाला है।

बता दें कि इंडिया में ये फिल्म सभी भाषाओं में पहले से ही 300 करोड़ के पास पहुंच चुकी है, जबकि वर्ल्डवाइड ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही रही है। आपको बता दें कि पिछले काफी टाइम से कांतारा के जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने की खबर आ रही थी। हालांकि मेकर्स फिल्म को थिएटर में मिल रहे शानदार रिस्पांस के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को रिलीज करने में देरी कर रहे थे, लेकिन अब ये इंतज़ार ख़त्म हो चूका है। क्योंकि इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ चुकी है।


'कांतारा की ओटीटी रिलीज को लेकर बढ़ रही है एक्साइटमेंट

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद कांतारा अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालाँकि पहले मेकर्स इस फिल्म को 4 नवंबर को रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में इसकी ओटीटी रिलीज डेट टाल दी गई थी । वैसे सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म की ओटीटी डेट्स को लेकर फैंस ट्वीट कर रहे हैं। सूत्रों की मानें ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म कांतारा का प्रीमियर 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। जबकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये फिल्म दिसंबर के पहले वीक में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हालांकि अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर मेकर्स की तरफ से अब तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारी या बयान शेयर नहीं की गई है।


कांतारा' को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कर रहे हैं ट्वीट

कांतारा की रिलीज डेट की घोषणा ने सोशल मीडिया पर तूफान सा ला दिया है। फैंस की एक्साइटमेंट उनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखी जा सकती है । इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए दर्शकों का एक बड़ा तपका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं। आपको बता दें कि मलयालम रिव्यू ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मोस्ट अवेटेड कांतारा 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। जबकि तमिल ओटीटी एक्सप्रेस पर भी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में ये बताया गया कि 24 नवंबर को कांतारा का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। गौरतलब है कि इस फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।


'कांतारा' की अब तक बॉक्स ऑफिस पर हो चुकी है छप्पर फाड़ कमाई

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 293.6 करोड़ की कमाई की है, बता दें कि जहां हिंदी में कांतारा ने 78.34 करोड़ का अब तक बिजनेस किया, तो वही दूसरी तरफ कन्नड़ में ये फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई और फिल्म ने लगभग 154 करोड़ के आसपास का बड़ा बिजनेस भी किया है । गौरतलब है कि दुनियाभर में अपने फैंस के दिलों में कांतारा अपनी गहरी छाप छोड़ने में अपार सफल रही और इस फिल्म ने 369.16 करोड़ का बिजनेस किया।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story