×

Kantara on TV: टीवी पर अब देख सकेंगे ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा, इस दिन होने जा रहा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

Kantara Premiere On Television: ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म 'कांतारा'(Kantara) सिनेमाघरों और ओटीटी (OTT Platform) के बाद अब टीवी प्रीमियर (TV Premier) के लिए तैयार है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 1:01 PM GMT
Kantara on TV: टीवी पर अब देख सकेंगे ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा, इस दिन होने जा रहा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर
X

Kantara Premiere On Television: साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्म 'कांतारा' (Kantara) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म 'कांतारा' एक बार फिर जलवा बिखेरने को तैयार है। बता दें सिनेमाघरों और ओटीटी (OTT Platform) के बाद अब 'कांतारा' टीवी प्रीमियर (TV Premier) के लिए तैयार है। ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिसके बाद यह फैसला किया गया है। जो फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

इस दिन होगी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

दरअसल ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की 'कांतारा' (Kantara) 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक रही है। ये फिल्म ना सिर्फ कन्नड़ में बल्कि हिंदी के साथ-साथ अन्य डब भाषाओं में भी हिट रही है। बता दें सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया है। अब वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार 'कांतारा' का तेलुगु डब संस्करण वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के लिए तैयार है। दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक स्टार मां चैनल 22 जनवरी शाम 6 बजे तेलुगु में डब की गई कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' का प्रीमियर करेगा। 'कांतारा' के आगामी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर ने फैंस के बीच जबरदस्त दिलचस्पी पैदा की है।

कांतारा 2 की तैयारी में जुटे हैं ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' ने भारतीय सिनेमा में कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही है और बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। आपको बता दें कि 'कांतारा' कन्नड़ सिनेमा में अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ग्रॉसर है। वहीं इस रेस में केजीएफ: चैप्टर 2' भी है, जिसने करीब 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Kantara

बता दें 'कांतारा' में ऋषभ शेट्टी, किशोर, अच्युत कुमार और सप्तमी गौड़ा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। वहीं फिल्म का संगीत अंजनीश लोकनाथ ने तैयार किया है। साथ ही'कांतारा' का निर्माण 'केजीएफ' सीरीज के बैनर होम्बले फिल्म्स द्वारा किया गया है। बता दें अभिनेता-निर्देशक इन दिनों 'कांतारा' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं और वहीं 'कांतारा 2' का अब दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story