×

Akshay Kumar के पद-चिन्हों पर चल रहे कपिल, कभी जिम तो कभी सुबह बाइक राइडिंग, क्या है इसके पीछे का राज

Kapil Sharma: हॉट टॉपिक बने कपिल शर्मा को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 17 March 2022 10:39 AM GMT (Updated on: 17 March 2022 1:34 PM GMT)
Kapil Sharma
X

कपिल शर्मा (फोटो-सोशल मीडिया)

Kapil Sharma: अपनी गुदगुदी बातों से सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस फॉलोइंग वाले कपिल शर्मा अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन है। ऐसे में अब अक्षय कुमार को इंप्रेस करने के लिए कपिल काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कपिल के जिम करने के बाद अब सुबह-सुबह बाइक राइडिंग पर निकले। इससे अंदाजा तो यही लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार को भी बाइक चलाना काफी पसंद है। तो जरूर ही अक्षय और कपिल के बाइक चलाने का कुछ कनेक्शन तो है।

हॉट टॉपिक बने कपिल शर्मा को लेकर कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। या ये भी हो सकता है कि फिल्म फाइनल हो गई हो, और फिल्म में फिट दिखने के लिए कपिल इन दिनों सुबह जल्दी उठ रहे हैं।

वैसे अक्षय कुमार की बात करें तो वे अपने दिनचर्चा तड़के सुबह चार बजे से ही शुरू करते हैं। उन्हें सुबह जल्दी उठना काफी पसंद है। फिर चाहे उन्होंने पूरी रात ही काम क्यों न किया हो। अक्षय कुमार अपने डेली रोटीन को लेकर काफी स्ट्रिकट रहते हैं। वहीं अब कपिल भी अक्षय के पद-चिन्हों पर चलते नजर आ रहे हैं।

बता दें, कॉमेडियन कपिल शर्मा को ऐसे तमाम मौकों पर कहते सुना गया है कि वो फिटनेस के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को अपना गुरु मानते हैं। लेकिन इन दिनों वो खुद फिट नहीं हैं। पर खुद को फिट करने के लिए अब अक्षय कुमार के फुट- स्टेप्स को फॉलो करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story