×

Kapil Sharma के फैंस के लिए है गुड न्यूज, पढ़ें जरूर वरना होगा पछतावा

Kapil Sharma-Sunil Grover: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Dec 2023 11:05 AM GMT
Kapil Sharma Sunil Grover
X

Kapil Sharma-Sunil Grover (Photo- Social Media)

Kapil Sharma-Sunil Grover: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां! जैसा कि आप सब जानते हैं कि कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, वह लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, और अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक कॉमेडियन बहुत जल्द वापसी करने वाले हैं। जी हां! सिर्फ यही नहीं, बल्कि फैंस के लिए डबल खुशखबरी है, तो आइए आपको आगे इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

नेटफ्लिक्स पर नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

कपिल शर्मा बहुत जल्द अपनी वापसी करने वाले हैं। उनके फैंस लंबे समय से इसी इंतजार में थे कि कब कपिल शर्मा टेलीविजन पर दोबारा वापसी करेंगे, और अब लगता है कि दर्शकों का यह इंतजार लगभग खत्म हो चुका है, क्योंकि कॉमेडियन ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह अपने नए कॉमेडी शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस बार उनका शो टेलीविजन पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा। जी हां! ये सच है। कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के साथ वापस तो कर ही रहें हैं साथ ही उन्होंने एक और बेहद ही हैरान कर देने वाली खुशखबरी दी है।


कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की खत्म हुई लड़ाई

अब हम यहां आपको जो खबर बताने जा रहें हैं उसे सुन आपको थोड़ा झटका लगेगा, लेकिन फिर आपकी खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। दरअसल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती हो चुकी है, जी हां! ये कोई अफवाह नहीं है, बल्कि कपिल शर्मा ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है। दोनों ने अपने गिले-सिकवे दूर ही नहीं किए, बल्कि एक साथ पर्दे पर लौटने की तैयारी भी कर ली है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर दर्शको को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। कपिल शर्मा ने अपने आने वाले शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें कपिल और सुनील ग्रोवर के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह दिखाई दे रहें हैं, प्रोमो जारी कर यह हिंट दिया गया है कि नेटफ्लिक्स पर जल्द ही इनका नया कॉमेडी शो आने वाला है।

6 सालों से चल रही थी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई अब तो जग जाहिर भी हो चुकी है। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल और सुनील की लड़ाई फ्लाइट में हुई थी, कपिल शराब के नशे में होने की वजह से सुनील ग्रोवर और टीम के कुछ अन्य लोगों से लड़ाई कर लिए थे, यही नहीं उन्होंने सुनील का कॉलर भी पकड़ लिया था, जिसके बाद से ही सुनील और कपिल के बीच बातचीत बंद हो गई थी और उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि अब फिर दोनों अपनी दुश्मनी को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं और बहुत जल्द एकसाथ नए शो में भी नजर आने वाले हैं।






Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story