×

कॉमेडी किंग ने श्री श्री रविशंकर से पूछे ऐसे सवाल, शर्म से हुए पानी-पानी

कोरोना वायरस की वजह से आम और खास सभी लॉकडाउन है। इस समय सभी सेलिब्रेटी या तो परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं या फिर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हैं।

suman
Published on: 7 May 2020 3:45 PM GMT
कॉमेडी किंग ने श्री श्री रविशंकर से पूछे ऐसे सवाल, शर्म से हुए पानी-पानी
X

मुंबई : कोरोना वायरस की वजह से आम और खास सभी लॉकडाउन है। इस समय सभी सेलिब्रेटी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हैं। कमेडी के बादशाह कपिल शर्मा भी इसमें पीछे नहीं है। वो सोशल मीडिया का इन दिनों बहुत एक्टिव है। आज यानी गुरुवार को कपिल शर्मा ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ ट्विटर पर एक लाइव चैट किया । हार्ट टू हार्ट( Herat to Heart )नाम के इस लाइव चैट सेशन में कपिल ने श्री श्री रविशंकर से कई गंभीर तो कई मजेदार सवाल किए।

यह पढ़ें..आखिर मिल ही गया Corona Virus को खत्म करने का टीका। किसने बनाया यहां जाने ….

कपिल शर्मा ने गुरु रविशंकर से शादीशुदा जिंदगी से जुड़े सवाल पूछें। कपिल से सीधे और सपाट अंदाज में उनसे पूछा कि बाबा लोग शादी क्यों नहीं करते हैं? क्या उन्हें भी पत्नियों के तर्क से डर लगता है? वो तरीका क्या है जिससे पत्नियां हमेशा पति की तारीफ करें? कपिल ने एक के बाद एक ऐसे तमाम सवाल श्री श्री रविशंकर से पूछे और आध्यात्मिक गुरु ने बहुत संतुलित अंदाज में उनके जवाब दिए।



कपिल शर्मा ने रविशंकर से पूछा कि बाबा लोग गृहस्थ जीवन में क्यों नहीं आते हैं क्या उन्हें भी पत्नियों के तर्क से डर लगता है तो जवाब में उन्होंने कहा कि चार तरह के लोग होते हैं तो सन्यासी जीवन में प्रवेश करते हैं। एक तो वो जो बहुत दुखी होते हैं दूसरे वो जो जिज्ञासु होते हैं जिनमें चीजों को जानने की प्रबल इच्छा होती है। तीसरे जो ज्ञानी हैं और चौथे वो जिन्हें जीवन में उनके मतलब की कोई चीज चाहिए। कपिल शर्मा इस जवाब से काफी संतुष्ट नजर आए।

यह पढ़ें...बड़े आंदोलन की तैयारी में बिजली कर्मचारी, सीएम योगी से की ये मांग

रविशंकर ने कहा कि गृहस्थ जीवन भोगने वाले के लिए उसका परिवार ही सबकुछ होता है और जो सन्यासी वो होता है जिसके लिए पूरी दुनिया एक परिवार हो जाती है। कपिल शर्मा ने इसी लाइव सेशन में रविशंकर के साथ बातचीत में बताया कि शादी के बाद उनके जीवन में बहुत से बदलाव आए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें गुस्सा आना कम हो गया है। कपिल ने कहा कि शादी से पहले वह बहुत गुस्सा करते थे लेकिन अब उनकी पत्नी गुस्सा करती है।

suman

suman

Next Story