×

Akshay Kumar : अक्षय कुमार के साथ विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो मेरे बड़े भाई हैं

अक्षय कुमार से हुई बातचीत पर कपिल शर्मा ने रिएक्ट किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 8 Feb 2022 11:52 AM GMT
Akshay Kumar : अक्षय कुमार के साथ विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो मेरे बड़े भाई हैं
X

फोटो सभार : सोशल मीडिया

Akshay Kumar : कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के टूटने की खबर की वजह से छाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' ( Bachchan Pandey) का प्रमोशन करने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अक्षय कुमार के समझाने के बाद भी कपिल शर्मा के शो के मेकर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक जोक प्रसारित किया था। जिस वजह से खिलाडी कुमार उनसे नाराज हो गए। और अब अक्षय कुमार ने कपिल के शो में अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया। अब कपिल शर्मा ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है।

कपिल ने अक्षय कुमार को बड़ा भाई कहा


कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से बातचीत के बाद ट्वीट किया है। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे दोस्तों, मैंने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के बारे में सभी खबरें देखी और पढ़ी हैं। मैंने अक्षय कुमार से बात की है और सब कुछ स्पष्ट कर दिया गया है। यह सिर्फ एक गलतफहमी थी। अब सब कुछ ठीक है और हम जल्द ही 'बच्चन पांडे' के एक एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं। वो मेरे बड़े भाई हैं। तो वह मुझसे कभी नाराज़ नहीं हो सकते। आपको धन्यवाद।"

बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी


बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कृति सेनन लीड एक्ट्रेस को तौर पर दिखाई देंगी। अक्षय कुमार आने वाली फिल्मों 'राम सेतु' (Ramsetu), 'रक्षाबंधन'(Ramsetu), 'पृथ्वीराज'(Prithviraj), 'सेल्फी' (Selfie) और 'सिंड्रेला' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) रिलीज हुई थी। दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story