×

Kapil Sharma Live Show: कपिल ने सबके सामने पत्नी गिन्नी को कहा कुछ ऐसा, बाद में मांगनी पड़ गयी माफ़ी

Kapil Sharma Wife Ginni:कपिल शर्मा आजकल अपने सभी साथियों के साथ कनाडा टूर पर हैं। लेकिन इस दौरान कपिल को अपनी पत्नी गिन्नी से माफ़ी मांगनी पड़ी।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jun 2022 11:25 AM GMT
Kapil Sharma Says Sorry to His Wife Ginni
X

Kapil Sharma Says Sorry to His Wife Ginni (Image Credit-Social Media)

Kapil Sharma Live Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आजकल अपने सभी साथियों के साथ कनाडा टूर पर हैं। उनके साथ चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक भी इस टूर में शामिल हैं। वहां पर कपिल शर्मा और उनके सभी साथी लाइव परफॉर्म कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी (Ginni Chatrath) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ गयी।

कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो कनाडा में लाइव ऑडियंस के सामने परफॉर्म कर रहे हैं। पूरा हॉल दर्शकों से भरा हुआ है। वहीँ कपिल अपनी पत्नी गिन्नी का ज़िक्र करते हुए कुछ ऐसा कह देते हैं जिसके बाद वो पत्नी से सॉरी बोलते हैं। अब ऐसा क्या हुआ वो भी हम आपको बता देते हैं जिसकी वजह से कपिल को शो का वीडियो शेयर करते हुए सॉरी लिखना पड़ा।

कपिल शर्मा अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं वो काफी हाज़िर जवाब हैं और उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी लोगों को खूब पसंद आता है। ऐसे में कभी कभी वो मुश्किल में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब कपिल कनाडा में लाइव शो परफॉर्म कर रहे थे। इसका वीडियो खुद कपिल ने अपने इंस्टग्राम हैंडल से शेयर किया है साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,'सॉरी।'

कपिल शर्मा कनाडा टूर पर हैं यहाँ उनके दो शो हैं 25 जून को कनाडा के वैंकूवर में हुआ और अब दूसरा शो उनका 3 जुलाई को टोरंटो में है। साथ ही इस शो पर जाने के लिए कपिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक लिंक भी शेयर किया था जिससे उनके फैंस टिकट खरीद सकते हैं। जहाँ कपिल का एक शो खत्म हो गया है वहीँ अब उनके फैंस 3 जुलाई के शो का इंतज़ार कर रहे हैं। शो के दौरान कपिल ने दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को ट्रिब्यूट देते हुए उनका गाना भी गाया।

वहीँ कपिल का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे कपिल अपनी पत्नी गिन्नी का ज़िक्र कर रहे हैं। और बाद में वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने गिन्नी से माफ़ी भी मांगी है।

कपिल ने शो के दौरान कैमरे से पहले खचाखच भरे हॉल को दिखाया। कपिल ये वीडियो खुद ही शूट कर रहे हैं और वो स्टेज पर हैं। इसके बाद वो कहते हैं, 'आप सबके लिए, गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती. देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं आज वो भी टिकट ले के।' ये वीडियो शेयर करने के बाद कपिल ने इसपर कैप्शन दिया है, 'सॉरी गिन्नी चतरथ।' कपिल वैसे भी अपनी पत्नी पर जोक्स करते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने गिन्नी को तना दिया है जिसके बाद उन्होंने सॉरी भी बोल दिया है।

कपिल का ये वीडियो उनके फैंस और फ्रेंड्स सभी को खूब पसंद आ रहा है। लोग कमेंट करके रियेक्ट कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story