×

OH NO: सुनील ग्रोवर ने नहीं, ये है कपिल शर्मा की बदनामी के पीछे की वजह

suman
Published on: 28 Oct 2017 8:07 AM GMT
OH NO: सुनील ग्रोवर ने नहीं, ये है कपिल शर्मा की बदनामी के पीछे की वजह
X

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी को लेकर एक्साइटेड हैं। ये तो सभी जानते हैं कि उनका करियर कुछ समय से परेशानी भरा रहा है। खराब व्यवहार के कारण कपिल को काफी बदनामी उठानी पड़ी और उनको अपने फैन्स की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। वैसे उनके करियर को बर्बाद करने के लिए कई लोगों का ना सामने आया, लेकिन इसके लिए कपिल खुद ही जिम्मेदार है। फिर भी ये दो कारण प्रमुख रूप से उनके करियर के उतार के पीछे जिम्मेदार बताए जा रहे हैं। सुनील ग्रोवर और अली असगर को इसके लिए जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।

यह भी पढ़ें...OMG: सुनील के बाद कपिल शर्मा की अगली टक्कर होगी राजकुमार राव से

ज्योतीषिय गणना के अनुसार शराब और शनिदेव की वक्र दृष्टि इसके लिए कारण है। कपिल को शराब की लत ने बर्बाद किया है। शराब पीकर ही उन्होंने सुनील से झगड़ा किया था जिसके चलते उनकी बदनामी हुई और शो तक को छोड़ने की नौबत आ गयी थी। एक ज्योतिषी ने उनकी कुंडली देख कर बोला था कि 2017 की शुरुआत से ही कपिल पर शनिदेव की वक्र दृष्टि पड़ चुकी है। वही ज्योतिषी का ये भी कहना है की शनिदेव का गुस्सा तब और भी बढ़ जाता है जब कोई इंसान बुरी आदतों का भी शिकार हो जाए। अब कपिल को शराब की आदत की वजह से शनिदेव के कोप का सामना करना पड़ रहा है या शनिदेव के कोप की वजह से ही उनकी आदतें खराब हुई, ये तो भगवान जाने।

यह भी पढ़ें...GOOD NEWS: द कपिल शर्मा शो फिर होने जा रहा है शुरू, फैंस हो जाइए खुश

शराब की वजह से कपिल कई बार मुसीबतों से घिर चुके हैं। शराब पीकर कपिल ने सुबह चार बजे पीएम मोदी को ट्वीट कर दिया था। इतना ही नहीं, कपिल को दो पैनिक अटैक भी इसी वजह से आये हैं। इसमें किसी को संदेह नहीं कि कपिल आज भी बड़े सेलिब्रिटीज में से एक है। उनकी कॉमेडी के तो सभी आज भी दीवाने हैं, लेकिन अपनी गलत आदत और हरकतों की वजह से पिछले कुछ महीनो में कपिल ने काफी कुछ खोया है। अपने कई फैन्स को अपनी इसी आदत के चलते नाराज किया है और बीमारी की वजह से शो भी बंद करना पड़ा है। तो अब सुनील ग्रोवर नहीं, शराब ने कपिल शर्मा को बर्बाद करने में लीड रोल अदा की है।

suman

suman

Next Story