×

Kapil Sharma के फैंस के लिए खुशखबरी,बड़ी फिल्म हुई ऑफर

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर शो के बाद अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। फिल्म की घोषणा की।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 March 2022 4:45 AM GMT
Kapil Sharma
X

Kapil Sharma new movie( फोटो संभार -सोशल मीडिया) 

Kapil Sharma : कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फैन फॉलोइंग काफी है और हमेशा से उनके फैंस उन्हें छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी देखने के इच्छुक रहते हैं।कपिल अपनी कॉमिक टाइमिंग और हाज़िर जवाबी के लिए जाने जाते हैं।वैसे उनकी कुछ फिल्में आ भी चुकी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पे कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं।और कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर शो के बाद अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने 'OMG 2' के मेकर्स विपुल डी शाह (Bipul D Shah) से हाथ मिलाया है।जिससे उनके फैंस काफी खुश भी होंगे।

इतना ही नहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma Film) जल्द ही एक और फिल्म साइन कर सकतें हैं। और रिपोर्ट्स की माने तो कॉमेडियन को 'OMG 2' के प्रोड्यूसर विपुल डी शाह ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। कपिल को शाह ने एक कॉमेडी फिल्म का ऑफर दिया है और इसके बारे में चर्चा चल रही है। कपिल और विपुल डी शाह एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं।साथ ही दोनों के बीच फिल्म से जुड़ी अन्य चीजों को लेकर भी बात चल रही है।वैसे फिल्म का नाम अभी फाइनलाईज़ नहीं हुआ है।

आपको ये भी बता दें कि कपिल की ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी।साथ ही कहा जा सकता है की ये फिल्म काफी एंटरटेनिंग मूवी होने वाली है। विपुल शाह और कपिल शर्मा की जोड़ी इससे पहले हिट शो कॉमेडी सर्कस(Comedy Circus) में साथ काम कर चुके हैं। विपुल शाह इन दिनों में 'OMG 2' की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं।फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay Kumar ) और यामी गौतम(Yami Gautam ) मुख्य भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)के सेट पर पहुंचे थे और उन्होंने ऐलान किया कि वह कपिल शर्मा के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं अब यह भी ऐलान करना चाहूंगा कि हम कपिल के लिए भी एक स्क्रिप्ट बनाने के प्रोसेस में हैं और अगले दो महीनों में इससे जुड़ा अपडेड या न्यूज शेयर करेंगे।"

आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा ने इस साल फरवरी में अपने सोशल मीडिया पर अप्लॉज एंटरटेनमेंट और डायरेक्टर नंदिता दास (Kapil Sharma Nandita Das Film) के लिए अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की घोषणा की थी। अपडेट को शेयर करते हुए, कॉमेडियन ने खुलासा किया था कि वह एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि शाहाना गोस्वामी(Shahana Goswami ) फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। कपिल शर्मा ने लिखा, "योर ऑर्डर प्लेस्ड अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स साल के सबसे रोमांचक सहयोग को पेश करने के लिए रोमांचित हैं। लेखक और निर्देशक-निर्माता नंदिता दास ने कपिल शर्मा के साथ एक फूड डिलीवरी राइडर के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में टीम बनाई। कपिल के साथ शाहाना गोस्वामी फीमेल लीड के तौर पर जुड़ेंगी। जल्द ही शूटिंग होगी! आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"

फिलहाल जो भी हो कपिल के फैंस के लिए उनको बड़े पर्दे पर एक बार फिर से देखना किसी ट्रीट से काम नहीं होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story