×

Kapil Sharma: शहनाज गिल के चैट शो में पहुंचे कपिल शर्मा, शहनाज को बताया अपना फेवरेट

Kapil Sharma and Shehnaaz Gill: ज्विगाटो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला। अब कपिल अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुट गए हैं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में उन्हें एक्ट्रेस शहनाज गिल के चैट शो के सेट पर स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 4 March 2023 3:17 PM GMT
Kapil Sharma and Shehnaaz Gill
X

Kapil Sharma and Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)

Kapil Sharma and Shehnaaz Gill: अपनी कॉमेडी से दर्शकों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत जल्द अपनी एक फिल्म लेकर आ रहें हैं, जिसका नाम "Zwigato" है। इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय बने हैं।

ज्विगाटो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला। अब कपिल अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुट गए हैं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में उन्हें एक्ट्रेस शहनाज गिल के चैट शो के सेट पर स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं।

शहनाज ने कपिल के साथ शेयर की फोटो

एक्ट्रेस शहनाज ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ अपने चैट शो "देसी बाइब्स विद शहनाज गिल" के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें दोनों की जुगलबंदी देखते बन रही है। इन फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कपिल के लिए खास नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इंडिया के फेवरेट कपिल शर्मा के साथ कुछ बहुत ही खास शूट किया है। शानदार वाइब और एनर्जी। मेरे शो में आने के लिए धन्यवाद। दिल से थैंक्यू।"

इन तस्वीरों में शहनाज और कपिल किसी फोटो में जमकर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं तो किसी में दोनों की कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, वहीं किसी फोटो में शहनाज कपिल के कान में कुछ सीक्रेट कहते दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एकसाथ आकर शो में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं।

फैंस हुए एक्साइटेड

कपिल और शहनाज को एकसाथ देख इनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कमेंट बॉक्स में फैंस की उत्सुकता साफ देखी जा सकती है। यूजर्स बयां कर रहें हैं कि वे इन दोनों को एकसाथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।


कपिल ने शहनाज को बताया अपना फेवरेट

सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। उस विडियो में कपिल और शहनाज मीडिया को जमकर पोज देते हैं और फिर कपिल शहनाज की तारीफ करते हुए कहते हैं, "ये मेरी बहुत फेवरेट हैं, बहुत प्यारी हैं। थैंक्यू शहनाज। ये सबकी फेवरेट हैं।" इस दौरान कपिल शहनाज को हग भी करते हैं।

लंबे समय बाद कपिल बड़े पर्दे पर कर रहें वापसी

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के चलते लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं और अब काफी समय बाद वे बड़े पर्दे पर दिखाई देने जा रहें हैं। इसी के साथ ही वह अपनी इस फिल्म में काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे, जो उनके फैंस के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा। 'ज्विगाटो' का डायरेक्शन नंदिता दास ने किया है, जो 17 मार्च को फिल्म रिलीज हो रही है.

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story