×

कपिल शर्मा मिले ओडिशा के मुख्यमंत्री से,बोले बिलकुल घर जैसा फील कराया आपका बहुत शुक्रिया

कपिल आजकल ओडिसा में हैं और ऐसे में वो ओडिसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलने भी गए ।देखिये तस्वीरें

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 March 2022 11:15 AM GMT
Kapil Sharma with Naveen Patnaik
X

Kapil Sharma with Naveen Patnaik(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kapil Sharma with Naveen Patnaik:कपिल शर्मा आजकल सुर्खियों में हैं चाहे "द कश्मीर फाइल्स'(The Kashmir Files) को लेकर विवाद हो या कोई और कारण हो वो लगातार लोगो के बीच चर्चा में बने हुए हैं । अभी कुछ दिन पहले कपिल ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमे कपिल बाइक चलते नज़र आ रहे हैं। दरअसल कपिल आजकल ओडिसा में हैं और ऐसे में वो ओडिसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलने भी गए । कपिल यूँ भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लाइफ से जुडी बातें सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस तक पहुंचते रहते हैं ।



कपिल आजकल भुवनेश्वर में हैं और शहर की सड़कों पर अपनी बुलेट गाड़ी से मस्ती भी करते नज़र आ रहे हैं,कपिल का ये वीडियो उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं ।फैंस जमकर इसपर लाइक और कमैंट्स कर रहे हैं।कपिल ने इसी क्रम में ओडिसा के मुख्यमत्री के साथ अपनी फोटो अपलोड करी है।उनके साथ फिल्मकार और अभिनेत्री नंदिता दस भी नज़र आईं।


Kapil Sharma with Naveen Patnaik(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

कपिल ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक(Naveen Patnaik) जी से मिलकर आज बहुत अच्छा लगा। आपका शुक्रिया इतनी अच्छी खातिरदारी करने के लिए,हमें बिलकुल घर जैसा महसूस कराया ।


Kapil Sharma with Naveen Patnaik(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

कपिल ने आगे लिखा "आपका दिल उतना ही सुंदर है, जितना आपका शहर. ओडिशा हमेशा मेरे दिल में रहेगा. नंदिता दास को मैं स्पेशल शुक्रिया कहना चाहता हूं, क्योंकि आपने मुझे इतने खूबसूरत कल्चर से रूबरू कराया. ओडिसा का ट्रेडिशन की डिटेलिंग बताई. जैसे आप अपनी हर फिल्म में बयां करती हैं।"


Kapil Sharma with Naveen Patnaik(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

कपिल के फैंस उनकी इन फोटोज को काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं और साथ ही उन्हें होली की ढेरों बधाइयाँ भी दे रहे हैं।कपिल अभी हाल ही में द कश्मीर फाइल्स को न प्रमोट करने के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे लोगो ने उन्हें बायकाट करने तक का फैसला कर लिया था ।बाद में अनुपम खेर ने अपना पक्ष रख कर कहा कि कपिल का शो एक कॉमेडी शो है और ऐसे में इस फिल्म के संजीदा टॉपिक को हम इस शो का हिस्सा नहीं बनाना चाहते इसलिए शो पर जाना मुनासिव नहीं समझा गया।इसके बाद कपिल ने अनुपम का शुक्रिया भी किया जिसके बाद से इस विवाद को लोगो ने समझ कर कपिल की तारीफ की ।

इसके पहले द कश्मीर फाइल्स के निर्माता ने विवेक अग्निहोत्री ने कहा था की कपिल में शो पर बुलाया ही नहीं जिससे कपिल काफी ज़्यादा ट्रोल हुए।उनके एक फैन ने लिखा कि कपिल हम आपको बहुत पसंद करते थे लेकिन अब नहीं करते तो इसके जवाब में कपिल ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ऐसा नहीं है और लोगों को आधी सच्चाई नहीं माननी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि जो लोग इस बात को सच मान चुके हैं उन्हें समझाने का भी कोई फायदा नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story